scriptदूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला तभी हुई फायरिंग और मच गई भगदड़, देखें वीडियो- | Young man seriously injured in harsh firing at wedding | Patrika News
गाज़ियाबाद

दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला तभी हुई फायरिंग और मच गई भगदड़, देखें वीडियो-

वरमाला के दौरान हुई फायरिंग में एक बाराती को लगी गोली
लहूलुहान युवक को तुरंत कराया अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर
गाजियाबाद की नंदग्राम कॉलोनी की घटना

गाज़ियाबादApr 25, 2019 / 12:06 pm

lokesh verma

ghaziabad

दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को पहना रहे थे वरमाला तभी हुई फायरिंग और मच गई भगदड़, देखें वीडियो-

गाजियाबाद. थाना सिहानी गेट क्षेत्र की नंदग्राम कॉलोनी में देर रात एक शादी समारोह में उस वक्त भगदड़ मच गई जब दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान बारात में शामिल एक युवक ने हर्ष फायरिंग कर दी, जिसमें एक युवक को गोली लग गई। इसके बाद खुशियां गम के माहौल में तब्दील हो गईं। आनन-फानन में लहूलुहान हालत में घायल युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया और स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स बाराती था, जो मौके से फरार हो गया है।
यह भी पढ़ें- NIA ने मौलाना गुफरान के साथ के फिर की अमरोहा में छापेमार कार्यवाई , हो सकता है बड़ा खुलासा

आपको बताते चलें कि गाजियाबाद में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी हर्ष फायरिंग में कई लोगों की जान जा चुकी है। जिसके बाद से प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त हिदायत देते हुए हर्ष फायरिंग पर रोक लगाने का फैसला किया था, लेकिन उसके बावजूद भी हर्ष फायरिंग पर रोक नहीं लग पा रही है। इसका जीता जागता उदाहरण थाना सिहानी गेट इलाके की नंदग्राम कॉलोनी में उस वक्त देखने को मिला है। जब बुधवार रात भोजपुर इलाके से एक बारात नंदग्राम में आई थी। खूब जोर-शोर से बाराती और घराती खुशी-खुशी जश्न मना रहे थे, जिस वक्त दूल्हा दुल्हन वरमाला डाल रहे थे।
यह भी पढ़ें- वोटिंग के दौरान आजम खान ने किया ऐसा काम, वीडियो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज

इसी दौरान एक शख्स ने हर्ष फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में बारात में आए 20 वर्षीय रोबिन नाम के युवक के सिर में गोली जा लगी। गोली लगते ही रोबिन लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर गया और गोली चलाने वाला शख्स मौके से फरार हो गया। गोली चलते ही पंडाल में भगदड़ मच गई। सारी खुशियां गम के माहौल में तब्दील हो गई। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने घायल अवस्था में रोबिन को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया और स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स के एक साथी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हुआ है। वहीं गोली चलाने वाला शख्स अभी फरार है। पुलिस उसको तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें- VIDEO: बंद होटल मे कर रहे थे अवैध काम, पुलिस ने पहुंच कर तीन को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले में एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि देर रात नंदग्राम इलाके में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक शख्स को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया हुआ है और आरोपी की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस अभी कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल घायल युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो