scriptलद्दाख में यूपी का एक और जवान हुआ शहीद, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब | Indian army Solider Vinod Rajbhar Funeral in Up Ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

लद्दाख में यूपी का एक और जवान हुआ शहीद, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

18 नवंबर को लद्दाख में बर्फ में दबकर हुए थे घायल, 30 नवंबर को इलाज के दौरान मौत

गाजीपुरDec 02, 2019 / 07:34 pm

Akhilesh Tripathi

Indian army Solider Vinod Rajbhar Funeral

लद्दाख में गाजीपुर का जवान शहीद

गाजीपुर. लद्दाख में बर्फ में दबकर शहीद हुए जवान विनोद राजभर का सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया । गाजीपुर के बिरनो थाना के भवरहा गांव के रहने वाले सैनिक विनोद राजभर भारतीय सेना में तैनात थे। 18 नवंबर को लद्दाख में बर्फ में दबकर घायल हो गए थे। जिनका इलाज चंडीगढ़ के सेना अस्पताल में चल रहा था। 30 नवंबर को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी और रविवार देर शाम उनका पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव भवरहा पहुंचा था। सोमवार को शहीद विनोद राजभर की अंतिम यात्रा में जनसैलाब भी उमड़ पड़ा। वही शहीद विनोद राजभर के अंतिम संस्कार में एसडीएम सदर , सीओ सिटी जिला प्रशासन की ओर से उपस्थित रहे।
शहीद के अंतिम संस्कार में श्मशान घाट पर पहुंचे जंगीपुर से सपा विधायक वीरेंद्र यादव ने कहा कि शहीद के सम्मान में उचित प्रोटोकाल न मिलने का आरोप लगाया और सदर एसडीएम को इस संबंध में एक पत्रक भी सौंपा। वहीं पूर्व मंत्री रमाशंकर राजभर ने आरोप लगाया कि जो शहीदों को सम्मान मिलना चाहिए, वो सम्मान शहीद विनोद राजभर को नहीं मिला।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / लद्दाख में यूपी का एक और जवान हुआ शहीद, अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो