scriptमनोज सिन्हा बने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल तो गाजीपुर में उन मना जश्न | Manoj Sinha Become LG of J and K Celebration in Ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

मनोज सिन्हा बने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल तो गाजीपुर में उन मना जश्न

समथर्कों ने उनके आवास पर पहुंचकर खूब छोड़े पटाखे और बांटी मिठाईयां।

गाजीपुरAug 06, 2020 / 09:51 pm

रफतउद्दीन फरीद

Manoj Sinha

मनोज सिन्हा

गाजीपुर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गाजीपुर के पूर्व सांसद रहे मनोज सिन्हा को जम्मू एण्ड कश्मीर का उपराज्यपाल बनाए जाने पर जहां अपने नेता के जिले से दूर हो जाने की मायूसी है वहीं समर्थकों में उनके इस पद को सुशोभित करने की खुशी भी दिखी। समर्थकों ने ढोल नगाड़े के साथ मनोज सिन्हा के घर पर जाकर अपनी खुशी का इजहार किया। पार्टी कार्यालय पर भी उनके उपराज्यपाल बनाए जाने का जश्न मनाया गया।

 

खबर मिलते ही मनोज सिन्हा के समर्थक उनके गाजीपुर स्थित उनके आवास पर पहुंच गए और वहां पटाखे फोड़े व एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया। महिलाओं ने ढोलक और झाल बजाकर खुशी के गीत गाए। उनके समर्थकों का कहना था कि जिस तरह से मनोज सिन्हा ने गाजीपुर का विकास किया है उसी तरह अब जम्मू कश्मीर का विकास सही हाथों में पहुंच गया है। समर्थक नीरज ने कहा कि मनोज सिन्हा एक परफार्मिंग लीडर रहे हैं। जम्मू कश्मीर में वह विकास का उच्च स्तरीय आयाम स्थापित करेंगे। उन्हें जिस तरह से प्रधानमंत्री जी ने जो सम्मान दिया है उससे कहीं न कहीं गाजीपुर के गौरव में एक अलंकार और बढ़ गया है। भगवती राय ने कहा कि यह खुशी की बात है कि उन्हें जम्मू कश्मीर का उपराज्यपाल बनाया गया है। गाजीपुर को जो खुशी मिली है उसे शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।

By Alok Tripathi

Home / Ghazipur / मनोज सिन्हा बने जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल तो गाजीपुर में उन मना जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो