script‘ठाकुर काट लीन्ही चुटिया’… कृष्णा नंद राय की हत्या के बाद जानिए मुख्तार ने किससे कही थी ये बात | mukhtar ansari phone call with abhay singh viral on krishnanand rai | Patrika News
गाजीपुर

‘ठाकुर काट लीन्ही चुटिया’… कृष्णा नंद राय की हत्या के बाद जानिए मुख्तार ने किससे कही थी ये बात

मोहम्मदाबाद के विधायक कृष्णानंद राय के हत्या के 15 साल बाद एक ऑडियो वायरल हुआ जिसने यूपी की पॉलिटिक्स और जरायम जगत की दुनिया में तहलका मचा दिया। ऑडियो में मुख्तार की अभय सिंह से बातचीत हो रही थी। जिसमें अभय कृष्णा नंद राय की चोटी काट लेने की बात करते हैं। दरअसल, कृष्णा नंद राय चोटी रखते थे। उनकी हत्या के बाद चोटी काट लेने की बात कई रिपोर्ट्स में कही बताई गई। आइए पूरी स्टोरी को जानते हैं…

गाजीपुरMar 29, 2024 / 12:56 am

Janardan Pandey

mukhtar_and_krishna_nand_rai_.jpg

15 साल बाद हुई वायरल हुआ था ऑडियो।

कृष्णा नंद राय, पूर्वांचल का ऐसा नाम जिसने मुख्तार भाई को चुनाव में हराकर उसके राज को खुलेआम चुनौती दी थी। मुख्तार को यही बात अखर गई। बर्दास्त नहीं हुई। नतीजन कृष्णा नंद राय के मौत की सुपारी दे दी गई। इसको अंजाम तक पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई शार्प शूटर मुन्ना बजरंगी को।

मुन्ना बजरंगी ने 27 नवंबर 2005 को AK-47 से भूनकर विधायक कृष्णा नंद राय की हत्या कर दी। इस हत्याकांड में कुल 500 राउंड AK-47 की गोलियां चली थीं। गोली मारने के बाद उनकी चोटी काट ली गई थी। इसी का ऑडियो वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

Video: माफिया डॉन मुख्तार की मौत, कोर्ट में एप्लीकेशन देकर लगाया था धीमा जहर देकर मारने का आरोप


15 साल बाद हुई वायरल हुआ ऑडियो

मुख्तार और अभय सिंह के बीच बातचीत का ऑडियो कृष्णा नंद राय की हत्या के 15 साल बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियो में दावा किया गया कि दोनों विधायक की मौत का जिक्र कर रहे हैं। ऑडियो में कथित तौर पर कृष्णा नंद राय की चोटी काट लेने के हवाले से उनके मर्डर के बारे में जानकारी एक दूसरे क शेयर की जा रही थी।
यह भी पढ़ें

मुख्तार के हमले में जब बाल-बाल बचे थे योगी, गाड़ी बदलकर बचाई थी जान

krishna_nand_rai_death.jpg

भूमिहारों के बड़े नेता थे कृष्णानंद राय

कृष्णानंद राय मुहम्मदाबाद के विधायक होने के साथ भूमिहारों के बड़े नेता थे। वह बड़ी चोटी रखा करते थे। हत्या के बाद उनकी चोटी काट ली गई थी। STF के रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णानंद राय की चोटी मुख्तार के गुर्गे हनुमान पांडेय उर्फ राकेश ने काटी थी। अभय सिंह और मुख्तार के वायरल ऑडियो का संबंध इसी घटना से है।

Home / Ghazipur / ‘ठाकुर काट लीन्ही चुटिया’… कृष्णा नंद राय की हत्या के बाद जानिए मुख्तार ने किससे कही थी ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो