scriptlok sabha election 2024:बृजभूषण सिंह को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का चौंकाने वाला बयान | Akhilesh Yadav Regarding Bridge Bhushan Singh Shocking Statement | Patrika News
गोंडा

lok sabha election 2024:बृजभूषण सिंह को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का चौंकाने वाला बयान

lok sabha election 2024: बृजभूषण सिंह के टिकट को लेकर संसय बरकरार है। इसी बीच सपा सुप्रीमो का एक सवाल के जवाब में बृजभूषण को लेकर दिया गया बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

गोंडाMar 10, 2024 / 07:33 am

Mahendra Tiwari

lok sabha election 2024,

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव

lok sabha election 2024: बृजभूषण सिंह के बीजेपी से टिकट मिलने को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। राजनीतिक गलियारों में अब बृजभूषण के टिकट कटने और मिलने की चर्चा हर गली चौराहों पर है। इसी बीच बृजभूषण सिंह के टिकट को लेकर एक पत्रकार के सवाल के जवाब में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बृजभूषण को लेकर इशारा ही नहीं बल्कि स्पष्ट शब्दों में कहा है। खुद उन्होंने मीडिया कर्मी से कहा कि आप कह रहे हैं। बिल्कुल पक्का मान लीजिए। यह बयान अब सोशल मीडिया पर तैर रहा है। हालांकि संपर्क का सवाल पूछे जाने पर उन्होंने स्पष्ट रूप से मान कर दिया। हमारे संपर्क में कोई नहीं है।
lok sabha election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की पहली लिस्ट आने के बाद राजनीतिक इलाकों में हलचल तेज हो गई है। पहली लिस्ट में कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का नाम ना होना चर्चा का विषय बना हुआ है। अब इस लोकसभा सीट से सोशल मीडिया के माध्यम से कई नाम की चर्चा हो रही है। इनमें बृजभूषण के बेटे प्रतीक भूषण सिंह, ओझा सर, प्रेम नारायण पांडे औऱ अजय सिंह का नाम चर्चा में है। बीते करीब एक सालों से विवादों से घिरे रहे बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों ने तरह-तरह के आरोप लगाए हैं। लेकिन बृजभूषण सिंह ने सभी आरोपों का डटकर मुकाबला किया है। वह स्वयं अपने कई बयानों में या कहते नजर आए हैं। जांच हो जाने दीजिए दूध का दूध पानी का पानी अलग हो जाएगा। अब अखिलेश यादव के एक बयान ने फिर चचाओं का बाजार गर्म कर दिया है। सोशल मीडिया पर सपा सुप्रीमो के बयान का वीडियो वायरल हो रहा है।
आपका की बात हम मानेंगे उन्हें टिकट दे देंगे

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव मीडिया कर्मी के सवाल का जवाब देते हुए। कहा कि आप कह रहे हैं तो दे देंगे। फिर उन्होंने दोहराया सच कह रहा हूं। फिर कहा कि पत्रकार साथी आपका नाम क्या है। नाम बताने के बाद कहा कि यह कह रहे हैं कि बृजभूषण सिंह को टिकट दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि ऐसी कोई परिस्थित बनती है। तो हम पत्रकार साथी की बात मानेंगे। सच में कह रहे हैं टिकट दे देंगे। जब उनसे कहा गया कि आपके संपर्क में है। इस पर उन्होंने कहा कि हमारे संपर्क में कोई नहीं है। दूसरी पार्टी का टिकट हम कैसे तय कर सकते हैं।

Hindi News/ Gonda / lok sabha election 2024:बृजभूषण सिंह को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का चौंकाने वाला बयान

ट्रेंडिंग वीडियो