script एक फोन कॉल ने ले ली युवक की जान, 6 दिन बाद होनी थी शादी, परिजनों में मचा कोहराम | Bahraich a phone call took life of a young man created chaos | Patrika News

एक फोन कॉल ने ले ली युवक की जान, 6 दिन बाद होनी थी शादी, परिजनों में मचा कोहराम

locationगोंडाPublished: Dec 19, 2023 05:59:27 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

एक फोन कॉल शायद युवक की मौत का कारण बन गया। फोन पर बात करते-करते युवक अपने कमरे में गया और फांसी के फंदे से लटक कर जान दे दी।

 

घटना के बाद जुटे लोग
घटना के बाद जुटे लोग
परिवार के लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। घर में शहनाई बज रही थी। 6 दिन बाद युवक की शादी होनी थी। इसके लिए 25 दिसंबर की तिथि निर्धारित की गई थी। बीती रात युवक किसी से फोन पर बात कर रहा था। काफी देर तक बात होने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। वहां पर उसने कमरे में फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सुबह देर तक वह कमरे से बाहर नहीं निकला। परिजनों ने घर में देखा तो वह फंदे से लटक रहा था।
बहराइच जिले के कैसरगंज कस्बा के रहने वाले मोनिश 25 साल पुत्र मोबीन ने मोबाइल फोन पर बात करते-करते अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। मोबाइल पर वह किस बात कर रहा था और कैसी बात हुई कि उसने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय ले लिया। फिलहाल यह बात तो परिजन भी नहीं जान पाए। युवक की शादी तय हो चुकी थी। घर में शादी की तैयारी चल रही थी। इसके लिए 25 दिसंबर की तिथि निर्धारित की गई थी। जिस घर से जामा जोड़ा पहनकर उसे शादी के लिए 6 दिन बाद जाना था। उसे घर से आज युवक की अर्थी निकली। शादी की खुशियां जहां गम में बदल गई। वही परिवार भी इस घटना को लेकर आवक है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
शादी से पहले घर से निकली अर्थी, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

कैसरगंज कस्बा के रहने वाले मोनिश की शादी हुजूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में तय हुई थी। उसके लिए 25 दिसंबर की तिथि निर्धारित की गई थी। युवक के पिता मुबीन ने बताया कि सोमवार रात को मोबाइल पर बात कर रहा था। रात 12 बजे मोबाइल पर बात करते हुए पुत्र अपने कमरे में चला गया। इसके बाद उसने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सुबह काफी देर तक युवक घर से बाहर नहीं निकला तो परिवार के लोगों ने देखा वह फंदे से लटक रहा था। इस पर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।
प्रभारी निरीक्षक बोले- पीएम रिपोर्ट और तहरीर मिलने के बाद होगी आगे की कार्यवाई

इस संबंध में कैसरगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि युवक ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट और तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो