scriptBrij Bhushan said Four people came climbed electric pole formed government twice | बृजभूषण बोले- चार लोग आए बिजली के खंभे पर चढ़े, फिर दो बार सरकार बना लिया, जानिए कहां साधा निशाना | Patrika News

बृजभूषण बोले- चार लोग आए बिजली के खंभे पर चढ़े, फिर दो बार सरकार बना लिया, जानिए कहां साधा निशाना

locationगोंडाPublished: Nov 18, 2023 07:45:47 am

Submitted by:

Mahendra Tiwari

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आप नेता के टिप्पणी तथा राहुल गांधी अखिलेश यादव, ओमप्रकाश राजभर, स्वामी प्रसाद मौर्य और मायावती पर पूछे गए सवाल को लेकर क्या कह दिया।

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह
बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह
बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने एक निजी कॉलेज में आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लेने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए अयोध्या में दीपोत्सव और आम आदमी पार्टी के नेता की टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग की नोटिस जैसे कई सवालों का जवाब दिया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि चार लोग आए बिजली के खंभे पर चढ़ गए। फिर दो बार सरकार बना लिया।
राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव चल रहा है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है, कि कांग्रेस की आंधी आने वाली है। इस पर बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि अब तो समय आ गया है। सब कुछ सामने आ जाएगा। वहीं मायावती के ट्वीट और बीजेपी के बी टीम के रूप में काम करने के सवाल पर कहा कि यदि मायावती का बयान आया है, तो उन्होंने कुछ सोच समझ कर कहा होगा। जो उनका परंपरागत मतदाता है। उसको बांध कर रखना चाहती हैं। स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान और अखिलेश यादव के चुप्पी पर कहा कि जो व्यक्ति किसी ना किसी का रोज अपमान करता हो उसके विषय में क्या कहा जाए। लेकिन यदि अखिलेश यादव समर्थन करते हैं, तो उनका नुकसान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह देश देवी देवताओं का अपमान सह नहीं पाएगा। यह देश के बहुसंख्यक की आस्था से जुड़ा विषय है। दो- चार वर्षो की व्यवस्था नहीं, बल्कि सदियों से सनातन धर्म चला रहा है। भारत ऐसा देश है। जहां हर गांव में कोई न कोई देवता है। और लोगों का अटूट विश्वास है। हम लोग तो नीम और पीपल की भी पूजा करते हैं। जो हमारे पूजा पाठ का विरोध करेगा। उसका नुकसान होगा।
ना मैंने अयोध्या में दिये गिने, न मेरे पास बिहार के नौकरी की लिस्ट

जब बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह से पूछा गया कि अयोध्या में 21 लाख दिए और बिहार में एक लाख नौकरियां इसे आप कैसे देखते हैं। उन्होंने कहा कि हमने ना तो अयोध्या की दीपक गीना और ना बिहार के नौकरियों की लिस्ट हमारे पास है। राजभर के बयान मंत्रिमंडल विस्तार के बाद रास्ते तय होंगे। इस पर उन्होंने कहा कि इस पर हम क्या कहें। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य चुप्पी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यह खबर हमारे पास नहीं है।
ओमप्रकाश राजभर दो मुंहा सांप खुद अपने लिए बोले

ओमप्रकाश राजभर के बयान नेता दो मुहा सांप होते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि यह उन्होंने अपने लिए बोला है। अरविंद केजरीवाल के टिप्पणी को लेकर चुनाव आयोग की नोटिस के सवाल पर बृजभूषण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ नहीं बोलेंगे, तो किसके खिलाफ बोलेंगे। झूठ बोलकर उसने दिल्ली में दोबारा सरकार बना लिया। चार लोग आए बिजली के खंभे पर चढ़ गए अन्ना आंदोलन में भाषण दिया और दिल्ली में दो बार सरकार बना लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो