scriptपुलिस और एसओजी टीम से हुई मुठभेड़, 5 शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के आभूषण 50 हजार नगदी बरामद | Patrika News
गोंडा

पुलिस और एसओजी टीम से हुई मुठभेड़, 5 शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के आभूषण 50 हजार नगदी बरामद

सर्राफा व्यापारी के यहां हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बुधवार की सुबह तड़के पुलिस और एसओजी टीम से हुई मुठभेड़ में पुलिस ने पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

गोंडाMay 14, 2024 / 05:29 pm

Mahendra Tiwari

Gonda Hindi News

पकड़े गए चोरों के साथ पुलिस टीम

एसपी के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ चलाए गए अभियान में इटियाथोक पुलिस और एसओजी टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया तो चोरों ने कई घटनाओं का खुलासा किया है। इनके कब्जे से तीन देसी तमंचा कारतूस सोने चांदी के आभूषण और नगदी बरामद कर इनके खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। इन बदमाशों के खिलाफ गोंडा और बहराइच के कई थानों में चोरी मारपीट लूट सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।
गोंडा जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र के भावनियापुर चौराहे पर ज्वेलर्स का काम करने वाले अजय कुमार सोनी के दुकान में बीते 26 फरवरी को चोरी हो गई थी। पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए कहा कि उनकी दुकान से नगदी और सोने चांदी के आभूषण की चोरी हो गई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही थी। इसी बीच बुधवार की सुबह तड़के पुलिस और एसओजी टीम गश्त कर रही थी। इस दौरान प्राइमरी विद्यालय बेलवा बहुता के पास चोरों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने इस दौरान 5 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनमें बहराइच जिले के विशेश्वरगंज थाना के गांव सुल्ताना के रहने वाले इन्दर पुत्र छेदी सोनकर तथा श्रावस्ती जिले के इकौना थाना के गांव दिनामगढ़ के रहने वाले रामनरेश पुत्र रामपथ तथा खरगूपुर थाना क्षेत्र के गांव भाया पुरवा के रहने वाले महेश कोरी तथा ननके सोनकर और इसी थाना क्षेत्र के गांव धोबी पुरवा के रहने वाले सिद्धार्थ नाथ सोनकर को गिरफ्तार किया है। इनमें सभी आरोपियों का के खिलाफ गोंडा और बहराइच के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से 50 हजार नगदी सोने चांदी के आभूषण तीन देसी तमंचा और कई जिंदा कारतूस बरामद किया है।

इनको मिली सफलता

प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक विवेक त्रिवेदी, उप निरीक्षक रविंद्र कुमार रमन उप निरीक्षक राजेश यादव शशांक मौर्य
संजय निषाद, दिनेश मद्देशिया,आदित्य राय, शशांक द्विवेदी शामिल रहे।

Hindi News/ Gonda / पुलिस और एसओजी टीम से हुई मुठभेड़, 5 शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के आभूषण 50 हजार नगदी बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो