scriptव्यापारी के बेटे को पहले पिलाई शराब, फिर तार से गला कसकर चलती कार में मार डाला | Patrika News
गोंडा

व्यापारी के बेटे को पहले पिलाई शराब, फिर तार से गला कसकर चलती कार में मार डाला

फोन कर बुलाया फिर शराब पिलाई। घूमने के बहाने निकले और चलती कार में व्यापारी के बेटे की तार से गला कस कर हत्या कर दी। उसके बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। खुलासा हुआ तो मर्डर की स्टाइल देख दंग रह गई पुलिस।

गोंडाMay 31, 2024 / 06:25 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

गिरफ्तार अभियुक्तों के साथ पुलिस टीम

गोंडा जिले में तीन दिन पहले व्यापारी के बेटे की हत्या कर शव फेंके जाने के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पैसे की लेनदेन को लेकर उपजे विवाद के बाद आरोपियों ने पैसा ना देना पड़े। इसके लिए हत्या की योजना बनाई। फिर व्यापारी के बेटे को फोन करके बुलाया। शराब पिलाई और कार में बैठाकर घूमने के बहाने निकल पड़े। रास्ते में मालिक ने नौकर के साथ मिलकर बिजली के तार से गलाकस कर हत्या कर दी। उसके बाद शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में दोनों हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के रानी बाजार के रहने वाले गल्ला व्यापारी धर्म प्रकाश गुप्ता के बेटे की तीन दिन पहले सड़क के किनारे शव पड़ा मिला था। मृतक सूरज गुप्ता के पिता धर्म प्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने चार टीमों का गठन किया था। पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम से पर्दा उठाते हुए दो हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें रानी बाजार के रहने वाले रामनेवटिया पुत्र मदन गोपाल तथा शिवा कनौजिया पुत्र रामपदारथ को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक और राम नेवटिया के बीच पैसे का लेन देन था। मृतक इससे अपना पैसा बराबर मांग रहा था। जिसको लेकर वह काफी नाराज था।राम नेवटिया ने अपने दुकान में काम करने वाले नौकर के साथ मिलकर सूरज के हत्या की योजना बनाई। फिर सोमवार की रात करीब 8 बजे व्यापारी के बेटे को फोन करके बुलाया फिर कार में बैठाकर शराब पिलाई और घूमने के बहाने निकल पड़े। रास्ते में चलती कार में बिजली के तार से गला कसकर हत्या कर दी। शव को सड़क के किनारे फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि बीते 27 मई को एससीपीएम पुलिस चौकी के लिंक रोड पर एक युवक का शव पड़ा मिला था। पंचनामा पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद घटना का खुलासा करने के लिए चार टीमों का गठन किया गया था। पैसे के लेनदेन के विवाद में हत्या हुई है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Hindi News/ Gonda / व्यापारी के बेटे को पहले पिलाई शराब, फिर तार से गला कसकर चलती कार में मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो