scriptचौपाल में आग ताप रहे थे परिजन, अकेली युवती देख घर में घुसा युवक और फिर करने लगा दरिंदगी | Ghar me ghuskar akeli mahila se rape in gonda crime news | Patrika News
गोंडा

चौपाल में आग ताप रहे थे परिजन, अकेली युवती देख घर में घुसा युवक और फिर करने लगा दरिंदगी

गोंडा कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला, गुस्साये लोगों ने पुलिस चौकी का किया घेराव…

गोंडाJan 06, 2018 / 09:18 am

Hariom Dwivedi

Ghar me ghuskar mahila se rape
गोंडा. परिजन चौपाल में आग तापते रहे और एक युवक ने घर में घुसकर युवती से रेप कर डाला। जी हां जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के एक कस्बे में एक सिरफिरा युवक परिजनों को बाहर देख घर में घुस गया और अकेली युवती के साथ जबरन दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दे दिया। युवती ने शोर मचाया तो वह जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला।
घटना के वक्त परिजन घर से बाहर चौपाल में आग ताप रहे थे। युवक को भागता देखकर उन्होंने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। नतीजन बलात्कार का आरोपी परिजनों से छुड़ाकर भाग गया।
लोगों ने घेर ली पुलिस चौकी
घर में घुसकर रेप की बात जंगल में आग की तरह पूरे कस्बे में फैल गई। बड़ी संख्या में कस्बे को लोग एकत्रित हो गये। और पुलिस चौकी का घेराव कर लिया। तब जाकर पुलिस हरकत में आई। कोतवाल देहात ने बताया कि सूचना पर फोर्स मौके पर भेजी गई, लेकिन मुख्यालय से दूरी होने के कारण समय पर नहीं पहुंच पाई। इस पर लोगों ने पुलिस चौकी पर जमकर हंगामा काटा।
क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर शाम युवती के परिजन चौपाल में अलाव तापने के लिए गये हुए थे। इसी दौरान कस्बे का एक युवक मौका पाकर घर में घुस गया और युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला। युवती के चीखने चिल्लाने पर जब घरवाले पहुंचे तो युवक घर से भागता दिखाई दिया। परिजनों ने उसे पकड़ लिया, लेकिन पुलिस को सूचना देते ही वह भाग निकला। इस पर कस्बे के लोगों ने पुलिस चौकी खोरहंसा का घेराव कर लिया। लोगों की मांग है कि आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया जाये।
एसपी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई
एसपी ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। कोतवाल देहात को मौके पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया आरोपी दिलशाद का नाम प्रकाश में आया है। पीड़िता के परिवार वालों की तहरीर ले ली गई है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई होगी।

Home / Gonda / चौपाल में आग ताप रहे थे परिजन, अकेली युवती देख घर में घुसा युवक और फिर करने लगा दरिंदगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो