script मेडिकल लाइसेंस की आड़ में चल रहा था नशा का कारोबार,पोल खुला तो सन्न रह गई पुलिस | Gonda Drug trade under cover medical license police were stunned exposed | Patrika News

मेडिकल लाइसेंस की आड़ में चल रहा था नशा का कारोबार,पोल खुला तो सन्न रह गई पुलिस

locationगोंडाPublished: Dec 09, 2023 08:00:41 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गोंडा पुलिस ने मेडिकल लाइसेंस की आड़ में चल रहे नशा के कारोबार का बड़ा खुलासा किया है। भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद हुई है।

पकड़े गए आरोपियों के साथ पुलिस टीम
पकड़े गए आरोपियों के साथ पुलिस टीम
गोंडा जिले के नगर कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मेडिकल लाइसेंस की आड़ में चल रहे नशा के कारोबार का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद किया है। इस गोरखधंधा का खुलासा होने के बाद पुलिस भी सन्न रह गई।
गोंडा जिले की नगर कोतवाली पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ चलाए गए अभियान में पुलिस को खास सूचना मिली कि कोतवाली क्षेत्र के कटहा घाट रोड पर निर्माणाधीन मकान असलम किराना स्टोर के सामने दो व्यक्ति मेडिकल के लाइसेंस की आड़ में नशीली दबाइयों का कारोबार करते है। इस सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस एसओजी टीम और ड्रग विभाग के अधिकारी की संयुक्त छापेमारी में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की गई है। 18 हजारअल्प्रासेफ टैबलेट, नशीली सीरप codisafe serup 820 शीशी, Ascodex-CD 26 शीशी, BUPIN Injection 125 एम्पुल बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों में कोतवाली देहात के गांव भगहर बुलंद के मजरा नरायनपुर ईधा के रहने वाले जाबिर हुसैन पुत्र मोहम्मद शरीफ तथा धानेपुर थाना क्षेत्र के बखारवा के रहने वाले आशीष शुक्ला पुत्र अनिल शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
प्रभारी निरीक्षक बोले- एनडीपीएस एक्ट के तहत भेजा गया जेल

प्रभारी निरीक्षक नगर कोतवाली ने बताया कि मेडिकल लाइसेंस की आड़ में नशीली दवाइयां का अवैध कारोबार करने वाले दो आरोपियों को पुलिस और ड्रग विभाग की संयुक्त टीम की छापेमारी में गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
इनको मिली सफलता

रजिया बानो, ड्रग इंसपेक्टर नगर कोतवाली के उपनिरीक्षक शरद अवस्थी, सर्विलांस शादाब आलम एसओजी प्रभारी सर्वजीत गुप्ता हेड कांस्टेबल रणधीर सिंह पंकज सिंह आनंद प्रकाश सिंह अंशु वर्मा बृजमोहन लाल छापेमारी में शामिल रहे

ट्रेंडिंग वीडियो