scriptGonda gang raped Five year old girl while playing two minors committed | खेल-खेल में पांच साल की बच्ची से गैंगरेप, दो नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम | Patrika News

खेल-खेल में पांच साल की बच्ची से गैंगरेप, दो नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम

locationगोंडाPublished: Feb 10, 2024 03:07:08 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

5 साल की मासूम बच्ची के साथ दो नाबालिग लड़कों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

img-20240210-wa0029.jpg
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल
गोंडा जिले में 5 साल की मासूम बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ पढ़ने वाले दो नाबालिग लड़कों ने खेल-खेल में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। इस मामले में पीड़ित बेटी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों नाबालिगो के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
गोंडा जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने शुक्रवार की शाम पुलिस को सूचना दिया कि उसकी 5 साल की बेटी के साथ पढ़ने वाले दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म किया है। पीड़ित पिता का कहना है कि जब उसकी बेटी रोते हुए घर पहुंची और अपनी मां को पूरी बात बताया। पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया। पुलिस पूरे मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि धानेपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने सूचना दिया कि उसकी 5 वर्षीय बेटी के साथ उसके साथ के पढ़ने वाले दो लड़के क्रमशः 8 और 10 वर्ष ने गलत काम किया है। इस लिखित सूचना पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया। बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है उच्च अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। आरोपी की जांच कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो