scriptस्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले एक प्रभारी निरीक्षक समेत दो मुख्य आरक्षी को सिल्वर मेडल से किया गया सम्मानित | In Independence Day two constables an in-charge inspector got silver | Patrika News
गोंडा

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले एक प्रभारी निरीक्षक समेत दो मुख्य आरक्षी को सिल्वर मेडल से किया गया सम्मानित

गोंडा आजादी के 76 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुलिस अधीक्षक ने कैंप कार्यालय तथा पुलिस लाइन ध्वजारोहण कर पुलिस कर्मियों को सत्य निष्ठा से कार्य करने का संकल्प दिलाया। देश के आजादी की याद में मनाए जा रहे इस महोत्सव के मौके पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले एक प्रभारी निरीक्षक समेत दो मुख्य आरक्षी को सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया गया।

गोंडाAug 15, 2022 / 09:39 pm

Mahendra Tiwari

img-20220815-wa0015.jpg
पुलिस अधीक्षक कैंप कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विभिन्न रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। देश की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर मनाए जा रहे अमृत महोत्सव को लेकर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से छात्र-छात्राओं ने उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में पुलिस कर्मियों ने आजादी के इस महोत्सव का जमकर लुफ्त उठाया। एसपी आकाश तोमर ने पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर गार्ड में ध्वजारोहण कर उपस्थित पुलिसकर्मियों को सत्यनिष्ठा से कार्य करने एवं राष्ट्र की स्वतंत्रता एवं अखण्डता को अक्षुण्ण बनाये रखने की शपथ दिलायी। उपस्थित पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि गुलामी की बेड़ियों से हम लोगों को मुक्ति दिलाने में हमारे देश के तमाम अमर वीर सपूतों ने अपने प्राणों की आहुति दे दी। देश के प्रति उनकी सत्य निष्ठा से हम लोगों को सबक लेने की जरूरत है। उनके बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा। आजाद हिंदुस्तान में हमारे बीच वह लोग ना रहकर भी हमें देशभक्ति की प्रेरणा दे रहे हैं।
कार्यक्रम में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले प्रभारी निरीक्षक इटियाथोक करूणाकर पाण्डेय, मुख्य आरक्षी मुनीब कुमार यादव, मुख्य आरक्षी दीनबंधु दुबे को पुलिस महानिदेशक का प्रशंसा चिन्ह सिल्वर मेडल प्रदान किया गया तथा उपस्थित अधिकारियों कर्मचारियों को मिठाई खिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बधाई दिया। उन्होंने पुलिस परिवार के साथ ही समस्त जनपद व देश वासियों को स्वतंत्रता दिवस की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं व बधाई दी। अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज ने पुलिस कार्यालय मे तथा समस्त क्षेत्राधिकारी कार्यालय एवं थानो पर सम्बन्धित अधिकारी द्वारा ध्वजारोहण कर सत्यनिष्ठा की शपथ दिलायी तथा एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो