scriptआचार संहिता समाप्त होते ही एक्शन में एसपी, दो थानाध्यक्ष लाइन हाजिर एक की गई कुर्सी 11 की तैनाती में फेरबदल | Patrika News
गोंडा

आचार संहिता समाप्त होते ही एक्शन में एसपी, दो थानाध्यक्ष लाइन हाजिर एक की गई कुर्सी 11 की तैनाती में फेरबदल

चुनाव आचार संहिता समाप्त होते ही एसपी ने दो थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर दिया है। एक को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी। जबकि 11 के तैनाती में फेर बदल किया गया है।

गोंडाJun 11, 2024 / 05:20 pm

Mahendra Tiwari

Gonda hindi news

पुलिस अधीक्षक गोंडा विनीत जायसवाल

चुनाव आचार संहिता की हटते ही पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर फेर बदल शुरू हो गया है। पिछले कई महीनो से एक ही स्थान पर जमे थानाध्यक्ष उमरी बेगमगंज संजीव वर्मा और तरबगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह को एसपी विनीत जायसवाल ने लाइन हाजिर कर दिया है। जबकि इटियाथोक थाने के प्रभारी की कुर्सी चली गई। उन्हें जन शिकायत प्रकोष्ठ में भेजा गया है। परसपुर के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप शुक्ला को इटियाथोक थाने की कमान सौंप गई है।
गोंडा जिले के पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने थानाध्यक्षों की तैनाती में बड़े पैमाने पर फेरबदल किया है। दो थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जबकि एक की कुर्सी चली गई। इटियाथोक थाना के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी को प्रभारी जन शिकायत सेल के लिए स्थानांतरित किया है। वही खोड़ारे थाना में अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात निरीक्षक दुर्ग विजय सिंह को थाना तरबगंज के प्रभारी निरीक्षक की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रभारी निरीक्षक परसपुर प्रदीप कुमार शुक्ला को इटियाथोक थाना का प्रभार दिया गया है। वेद प्रकाश शुक्ला प्रभारी निरीक्षक थाना धानेपुर को वहां से हटाकर प्रभारी निरीक्षक कौड़िया बनाया गया है। प्रभारी चुनाव सेल निरीक्षक नरेंद्र कुमार राय को थाना उमरी बेगमगंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रभारी जन शिकायत प्रकोष्ठ निरीक्षक कमल कांत त्रिपाठी को प्रभारी निरीक्षक खरगूपुर बनाया गया है। वही प्रभारी सर्विलास सेल उप निरीक्षक सुनील सिंह को थाना धानेपुर की कमान सौंपी गई है। उप निरीक्षक दिनेश सिंह थानाध्यक्ष खरगूपुर को थानाध्यक्ष परसपुर बनाया गया है। उप निरीक्षक अंकुर वर्मा से कौड़िया थानाध्यक्ष के पद से हटाकर प्रभारी जन सूचना सेल बनाया गया है। पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि जनहित एवं प्रशासनिक क्षेत्र में विभिन्न थानाध्यक्षों के कार्य क्षेत्र में फेरबदल करते हुए उन्हें नए स्थान पर तैनाती दी गई है।

Hindi News/ Gonda / आचार संहिता समाप्त होते ही एक्शन में एसपी, दो थानाध्यक्ष लाइन हाजिर एक की गई कुर्सी 11 की तैनाती में फेरबदल

ट्रेंडिंग वीडियो