scriptबेटी के सामने ही पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, ईंट-भट्ठे पर साथियों ने घटना को दिया अंजाम | Patrika News
गोरखपुर

बेटी के सामने ही पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, ईंट-भट्ठे पर साथियों ने घटना को दिया अंजाम

गोरखपुर के झंगहा थानाक्षेत्र में आपसी विवाद में हुई मार पीट में एक मजदूर की साथी मजदूरों ने बेरहमी से पीट कर हत्या कर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, आरोपियों में एक गिरफ्तार हो चुका है।

गोरखपुरMay 27, 2024 / 04:31 pm

anoop shukla

गोरखपुर में एक मजदूर की की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक झंगहा इलाके के कोल्हुआ गांव में शिव मार्का ईंट-भट्ठे पर काम करता था। रविवार की रात ईंट-भट्ठे पर काम करने वाले मजदूरों में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद मजदूरों ने राम अधार (45) पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मृतक राम अधार की पत्नी सावित्री की तहरीर पर देवरिया जिले के बरहज इलाके के पलिया निवासी मजदूर कंचन और शिवा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस एक आरोपी को हिरासत लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
दरअसल, ​देवरिया जिले के मदनपुर कोरया गांव निवासी राम आधार यहां झंगहा इलाके के कोल्हुआ गांव में मोतीलाल यादव के शिव मार्का ईंट-भट्ठे पर काम करता था। उसके साथ उसकी पत्नी सावित्री देवी और बेटी सिंपी भी यहीं रहकर मजदूरी करती हैं।
रविवार की रात किसी बात को लेकर राम आधार का वहां काम करने वाले कुछ मजदूरों से विवाद हो गया। कहासूनी से शुरू हुआ विवाद कुछ ही देर में मारपीट में तब्दील हो गई। आरोप है​ कि कई मजदूर मिलकर राम आधार की पिटाई करने लगे। पिता की पिटाई होता देख बेटी सिंपी ने देख भी लिया। वह दौड़ी हुई अपनी मां सावित्री के पास गई और घटना की जानकारी दी।
जब तक मां-बेटी वहां पहुंची, राम अधार की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई।
सीओ चौरीचौरा नितिन तनेजा ने बताया, किसी विवाद को लेकर मजदूरों में मारपीट हुई। जिसमें पिटाई से एक मजदूर की मौत हो गई है। दोनों आरोपी हिरासत में लिए गए हैं। ईंट-भट्ठा मालिक से भी पूछताछ की जा रही है। केस दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा जाएगा।

Hindi News/ Gorakhpur / बेटी के सामने ही पिता की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या, ईंट-भट्ठे पर साथियों ने घटना को दिया अंजाम

ट्रेंडिंग वीडियो