script महिला ने प्रेमी के लिए पति को फंसाया ...या वाकई पति ने बेटी के साथ किया यह घिनौना काम | allegation of rape on father with his minor girl | Patrika News

महिला ने प्रेमी के लिए पति को फंसाया ...या वाकई पति ने बेटी के साथ किया यह घिनौना काम

locationगोरखपुरPublished: Feb 04, 2024 07:05:27 pm

Submitted by:

anoop shukla

महिला की तहरीर पर पुलिस के साथ सीओ कैंट ने खोराबार थाने पहुंचकर जांच पड़ताल की। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ शुक्रवार की देर रात पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महिला ने प्रेमी के लिए पति को फंसाया ...या वाकई पति ने बेटी के साथ किया यह घिनौना काम
महिला ने प्रेमी के लिए पति को फंसाया ...या वाकई पति ने बेटी के साथ किया यह घिनौना काम
खोराबार क्षेत्र के एक गांव में एक पिता पर ही अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपित पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। हालांकि चर्चा यह भी है कि पत्नी का किसी से प्रेम संबंध है, पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने यह योजना बनाई है।
खोराबार क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर दी कि पति ने आठ साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। महिला की तहरीर पर पुलिस के साथ सीओ कैंट ने खोराबार थाने पहुंचकर जांच पड़ताल की। महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ शुक्रवार की देर रात पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
गांव में यह भी चर्चा
यह घटना सामने आने के बाद गांव में एक और चर्चा शुरू हो गई है। ग्रामीणों के मुताबिक ट्रक चालक पति को उसकी पत्नी ने गलत तरीके से फंसाया है। ग्रामीणों में चर्चा है कि महिला का अपने ही नजदीक के रिश्ते में रहने वाले एक युवक से प्रेम सम्बन्ध है और अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए उसने बेटी से रेप मामले में केस कराकर जेल भेजवाने की साजिश रची है।

ट्रेंडिंग वीडियो