script मुख्यमंत्री योगी का उमड़ा बाल प्रेम, हेलीकॉप्टर के साथ बच्चों की खिंचवाए फोटो | gorakhpur news, CM yogi love school children on hallypad | Patrika News

मुख्यमंत्री योगी का उमड़ा बाल प्रेम, हेलीकॉप्टर के साथ बच्चों की खिंचवाए फोटो

locationगोरखपुरPublished: Dec 09, 2023 03:55:11 pm

Submitted by:

anoop shukla

UP CM news : हवा में लहराते सैकड़ों बच्चों के हाथ देख और बाल कंठ से समवेत गुंजित अभिवादन की आवाज सुन सीएम योगी पहले से तय कार्यक्रम स्थल की बजाय मुस्कुराते हुए बच्चों के पास पहुंचे। उन्होंने अंबेडकर पार्क के बंद गेट के पास बच्चों को प्यार-दुलार, गिफ्ट में चॉकलेट, खूब पढ़ने का आशीष तो जमकर हंसी ठिठोली भी।

मुख्यमंत्री योगी का उमड़ा बाल प्रेम, हेलीकॉप्टर के साथ बच्चों की खिंचवाए फोटो
मुख्यमंत्री योगी का उमड़ा बाल प्रेम, हेलीकॉप्टर के साथ बच्चों की खिंचवाए फोटो
UP CM Yogi adityanath : शनिवार सुबह गोरखपुर सर्किट हाउस परिसर के हेलिपैड पर प्रोटोकॉल और सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद थी। इसी बीच जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर यहां लैंड हुआ, परिसर से सटे और एक बंद गेट से उस पार पड़ने वाले अंबेडकर पार्क में पिकनिक मनाने आए दो स्कूलों के बच्चों का उत्साह और उल्लास आसमान छूने लगता है।
CM का हेलीकॉप्टर उतरते देख बच्चों का बढ़ गया उल्लास

हवा में लहराते सैकड़ों बच्चों के हाथ देख और बाल कंठ से समवेत गुंजित अभिवादन की आवाज सुन सीएम योगी पहले से तय कार्यक्रम स्थल की बजाय मुस्कुराते हुए बच्चों के पास पहुंचे। उन्होंने अंबेडकर पार्क के बंद गेट के पास बच्चों को प्यार-दुलार, गिफ्ट में चॉकलेट, खूब पढ़ने का आशीष तो जमकर हंसी ठिठोली भी। अकस्मात इस आत्मीय मुलाकात-संवाद के बीच बंद गेट से कई बच्चे मुख्यमंत्री की तरफ हाथ बढ़ा देते हैं और सीएम भी बिना पल गंवाए अभिभावक सरीखे होकर उनके हाथ थाम लेते हैं।
बच्चों ने हेलीकॉप्टर के साथ खिंचवाया फोटो

इस बीच कई बच्चों ने मुख्यमंत्री के समक्ष हेलिकॉप्टर के बारे में नजदीक से जानने की इच्छा व्यक्त की। इस पर सीएम योगी ने पायलट और अधिकारियों से कहा कि बच्चों को नजदीक से हेलिकॉप्टर दिखाएं। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद अधिकारियों ने बच्चों को नजदीक से हेलिकॉप्टर दिखाया जहां बच्चों की फोटो भी खींची गई। सभी बच्चों को अधिकारियों ने चॉकलेट गिफ्ट किया।

ट्रेंडिंग वीडियो