scriptUP Top News : सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज | Gorakhpur UP Top News CM Yogi Gorakhpur visit today | Patrika News
गोरखपुर

UP Top News : सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

गोरखपुरAug 11, 2020 / 12:58 pm

Mahendra Pratap

UP Top News : सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज

UP Top News : सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज

गोरखपुर. सीएम योगी आदित्यनाथ का आज गोरखपुर दौरा, बाढ़ पीडि़तों को राहत सामग्री वितरण करेंगे और जिले के कोविड व संचारी रोग नियंत्रण की समीक्षा बैठक लेंगे।

बुलंदशहर. अमेरिका में पढ़ाई करने वाली छात्रा सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत होने के बाद बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती बिफर गई, उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ से तुरन्त दोषियों के विरूद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।
बागपत. उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ, मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सीएम ने दोषियों के विरुद्ध 24 घंटे में विधिक कार्रवाई करने के दिए निर्देश।

मथुरा. घर-घर विराजेंगे लड्डू-गोपाल, आज सुबह 9:06 शुरू अष्टमी, रोहिणी नक्षत्र का नहीं संयोग, 11 और 12 दोनों दिन मनेगी जन्माष्टमी, कृष्‍ण जन्‍मस्‍थान पर 12 को मनेगी जन्‍माष्‍टमी।
लखनऊ. यूपी में कोरोना की रफ्तार रोकने को सरकार का नया कदम, छह जिलों में 12 अधिकारी नामित, सूची में 12 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के नाम।

Home / Gorakhpur / UP Top News : सीएम योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर दौरा आज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो