scriptचुनावी मौसम में चोरों का बम, बम…एक ही रात तीन गांवों में 60 लाख की चोरी | Patrika News
गोरखपुर

चुनावी मौसम में चोरों का बम, बम…एक ही रात तीन गांवों में 60 लाख की चोरी

गोरखपुर में इन दिनों बेखौफ चोरों का आतंक मचा हुआ है। ये चोर एक ही रात में एक साथ कई घरों को निशाना बनाते हैं। कुछ दिन पहले चोरी की घटना अभी ठीक ढंग से खुली भी नही की रविवार रात एक साथ कई घरों में फिर चोरी हो गई।

गोरखपुरMay 06, 2024 / 09:36 pm

anoop shukla

जानकारी के अनुसार, खजनी थाने से महज 200 मीटर दूरी पर स्थित रूद्रपुर गांव के निवासी चंद्रभूषण राम त्रिपाठी उर्फ रामधनी के घर में दीवार पर लगे कंटीले तारों को काट कर छत के रास्ते घर में घुसे चोर आलमारी, बॉक्स और सूटकेस में रखे कीमती गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।
पुलिस को दी गई तहरीर में 30 लाख रुपये से अधिक के गहने चोरी हो जाने की जानकारी दी गई है। घटना के समय परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे। उन्हें सुबह चोरी की जानकारी हुई। परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल डॉयल 112 नंबर पर पुलिस को दी। रामधनी तिवारी चीनी मिल से सेवानिवृत्त होने के बाद वर्षों से अपने परिवार के साथ पैतृक गांव में रहते हैं।
इसी प्रकार रूद्रपुर गांव के गायघाट मौजे के निवासी जितेंद्र यादव के घर के पीछे से छत के रास्ते भीतर घुसे चोरों ने नकद समेत करीब दो लाख रुपये के गहने चुरा लिए। जितेंद्र यादव मुंबई में रहकर राजमिस्त्री का काम करते हैं। वहीं, सरयां तिवारी गांव में स्वर्गीय झुनमुन बेलदार के पुत्रों निर्मल और रामसनेही के घर को चोरों ने निशाना बनाया और लाखों के गहने और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।
कोठां गांव के दयालु तिवारी के घर में खिड़की का ग्रील काटकर घर में घुसे चोरों ने करीब 16 लाख रुपये के गहने और नकदी चुरा ली। चोरी की सूचना के बाद खजनी सीओ ओंकारदत्त तिवारी, थानेदार गौरव राय कन्नौजिया फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, सर्विलांस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस का दावा है कि जल्द ही चोरी की घटनाओं का खुलासा कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Gorakhpur / चुनावी मौसम में चोरों का बम, बम…एक ही रात तीन गांवों में 60 लाख की चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो