scriptजमीन के लिए के बेटे ने की मां की हत्या, लाश को बोरे में भर जंगल में फेंका | Son murdered his mother in Gorakhpur News in Hindi | Patrika News
गोरखपुर

जमीन के लिए के बेटे ने की मां की हत्या, लाश को बोरे में भर जंगल में फेंका

गुलरिहा क्षेत्र के असरफपुर गांव का मामला, हत्यारा बेटा गिरफ्तार, छठ पूजन में आईं बेटियों ने मां को खोजना शुरू किया तो हुआ खुलासा

गोरखपुरOct 26, 2017 / 07:34 am

वाराणसी उत्तर प्रदेश

murder

जमीन के लिए के बेटे ने की मां की हत्या, लाश को बोरे में भर जंगल में फेंका

गोरखपुर. जिले में एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति की लालच में अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी। बुधवार को महिला का शव एक जंगल में बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस के अनुसार जमीन के लिए बेटे में मां को मौत के घाट उतार दिया। छठ पर आई बेटियों ने मां को जब खोजना शुरू किया तो उसका पता चला।
यह भी पढ़ें

ससुर ने बहु से कर ली शादी, अब बहु को करना पड़ रहा है ये काम …

गुलरिहा क्षेत्र के असरफपुर की रहने वाली 70 वर्षीय मेवाती की दो लड़कियां व एक लड़का रामजी है। पति लालमन की मौत के बाद मेवाती के नाम सारी संपत्ति हो गई। मेवाती का बेटा रामजी से आये दिन झगड़ा होता रहता था। बेटे के झगड़ने की वजह से बुजुर्ग मेवाती कहती थी कि वह अपनी संपत्ति अपने तीनों संतानों के नाम कर देगी। रामजी और उसके परिवार को इसको लेकर काफी बेचैनी रहती थी। बताया जा रहा कि जमीन की लालच में कुछ रोज पहले रामजी और इसके परिवार के लोग मिलकर बुजुर्ग मेवाती को मार डाला। इसके बाद लाश को ठीकाने लगाने के लिए उसे बोरे में डाल जंगल में फेंक दिया।
यह भी पढ़ें

मुगल जेब में लेकर नहीं आये थे Taj Mahal, यह भारतियों के खून, पसीनों व त्याग की निशानी: शाहनवाज

मेवाती की की हत्या की बात उस वक्त खुली जब उनकी बेटियां छठ पर मायके आई। उन लोगों ने अपनी मां को खोजना शुरू किया तो शक हुआ। गांव के ही एक दो लोगों से पूछताछ की। पहले तो रामजी ने मां के गायब होने की बात कही। कई दिनों बाद गांववालों ने पता लगाया कि उसने अपनी मां की हत्या कर लाश को ठीकाने लगा दिया है। पुलिस सूचना पर पहुंची। फिर हिरासत में रामजी को लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल किया। रामजी ने बताया कि मां की हत्या के बाद लाश को पास के बनगाई जंगल में एक बोर में भर कर फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी रामजी व उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
by Dheerendra V Gopal

Home / Gorakhpur / जमीन के लिए के बेटे ने की मां की हत्या, लाश को बोरे में भर जंगल में फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो