scriptभाई की हत्या में गवाह की संदिग्ध मौत, भाभी ने इन पर लगाया संगीन आरोप | Suspicious death of witness in brother's murder, sister-in-law made serious allegations against him | Patrika News
गोरखपुर

भाई की हत्या में गवाह की संदिग्ध मौत, भाभी ने इन पर लगाया संगीन आरोप

गोरखपुर में एक सनसनीखेज घटना हुई है। यहां भाई की हत्या के मुकदमे में गवाह युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो है। परिजनों का आरोप है की भाई के हत्यारोपी लगातार सुलह का दबाव बना रहे थे। इसी सिलसिले में बात करने के लिए मृतक को बात करने के लिए बुलाए थे।

गोरखपुरMay 12, 2024 / 10:44 am

anoop shukla

बड़े भाई की हत्या के मुकदमे में गवाही करने वाले युवक की शनिवार दोपहर संदिग्ध परिस्थिति में मृत्यु हो गई।स्वजन का आरोप है कि हत्यारोपित परिवार पर समझाैते का दबाव बना रहे थे। बातचीत करने के लिए युवक को बुलाया था और जहर देकर मार दिया।भाभी ने कैंट थाना पुलिस को सेवानिवृत्त प्रोफेसर समेत पांच लोगों के विरुद्ध तहरीर दी है। आरोप की जांच चल रही है।
फलमंडी के पास रहने वाले योगेश दत्त पांडेय की हत्या 2017 में हुई थी। इस मामले में स्वजन ने सेवानिवृत्त प्रोफेसर उनके स्कूल संचालक बेटे समेत चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था। योगेश के छोटे भाई गंगेश दत्त पांडेय इस मुकदमे में मुख्य गवाह थे। हत्या का मुकदमा इस समय न्यायालय में विचाराधीन है।
योगेश की पत्नी पुष्पा का आरोप है कि समझौता करने के लिए हत्यारोपित उनके परिवार पर दबाव बना रहे थे।सेवानिवृत्त प्रोफेसर के एक शिष्य ने बातचीत करने के बहाने शनिवार की सुबह उनके देवर गंगेश को बुलाया था।
आरोपितों ने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ पिला दिया, जिसकी वजह से रास्ते में गंगेश की मृत्यु हो गई। पुष्पा देवी ने कैंट थाना पुलिस को इस संबंध में तहरीर दी है।

एएसपी/सीओ कैंट अंशिका वर्मा ने कहा कि युवक की मृत्यु होने की जानकारी मिली है। स्वजन के आरोप की कैंट थाना पुलिस जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

Hindi News/ Gorakhpur / भाई की हत्या में गवाह की संदिग्ध मौत, भाभी ने इन पर लगाया संगीन आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो