scriptकिरायेदार महिला ने मकान मालिक से बढ़ाई नजदीकियां, अब दे रही फोटो वायरल करने की धमकी | Patrika News
गोरखपुर

किरायेदार महिला ने मकान मालिक से बढ़ाई नजदीकियां, अब दे रही फोटो वायरल करने की धमकी

तिवारीपुर इलाके के एक मकान में किराएदार बनकर आए परिवार ने मकान मालिक पर ही शादी का दबाव बनाया। आरोप है कि इनकार करने पर महिला ने फर्जी दुष्कर्म के केस में फंसाकर जेल भेजवाने की धमकी दी और पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी।पीड़ित पति ने पूरी घटना की जानकारी पत्नी को दी, जिसके बाद सीओ कोतवाली से शिकायत की गई।

गोरखपुरJun 10, 2024 / 05:32 pm

anoop shukla

शहर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है, पति और बेटे के साथ किराए के मकान में रहने वाली महिला ने पहले मकान मालिक के परिवार से नजदीकियां बढ़ाईं। फिर अपने बेटे की मदद से मकान मालिक के साथ फोटो खिंचवा ली। बाद में महिला मकान मालिक से 5 लाख रुपए की डिमांड करने लगी। रुपए नहीं देने पर फोटो के सहारे केस दर्ज कराने की धमकी दे रही है।
घटना तिवारीपुर इलाके की है। मकान मालिक की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने महिला, उसके पति और बेटे पर आपराधिक षड्यंत्र रचने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
दरअसल, महराजगंज जिले की रहने वाली महिला 6 महीने पहले तिवारीपुर इलाके में किराए का कमरा लेकर पति और बेटे के साथ रहने आई। पुलिस को दी तहरीर में मकान मालिक की पत्नी ने बताया कि उसने पहले अच्छा संबंध बना परिवार में आना-जाना शुरू कर दिया। इस बीच महिला ने अपने बेटे की मदद से उनके पति के साथ साजिश के तहत फोटो खिंचवा ली।
आरोप है कि अब वह फोटो दिखाकर पति को ब्लैकमेल कर रही है। महिला और उसका बेटा फोन कर 5 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। रुपए नहीं देने पर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। मकान मालिक की पत्नी ने SSP को प्रार्थनापत्र देकर गुहार लगाई है। SSP के निर्देश पर तिवारीपुर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी महिला, उसके पति और बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Gorakhpur / किरायेदार महिला ने मकान मालिक से बढ़ाई नजदीकियां, अब दे रही फोटो वायरल करने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो