scriptशराब पीने के लिए पैसे कम पड़े तो बदमाशों ने कर दिए यह कांड, अब हुआ यह हाल | Patrika News
गोरखपुर

शराब पीने के लिए पैसे कम पड़े तो बदमाशों ने कर दिए यह कांड, अब हुआ यह हाल

गोरखपुर में हैरान करने वाली घटना हुई है, यहां के एम्स थाना क्षेत्र में घर के बाहर सो रही महिला को लुटेरों ने बंधक बना कर जेवर आदि छीन लिए। महिला के शोर मचाने पर जबतक ग्रामीण पहुंचते तब तक बदमाश फरार हो गए।

गोरखपुरMay 19, 2024 / 10:11 pm

anoop shukla

जिले में एक महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने जेवरात लूट कर फरार हो गए। यह घटना उस वक्त हुई जब महिला शनिवार की रात अपने घर के बाहर सो रही थी। घटना AIIMS इलाके रामपुर बुजुर्ग गांव में शनिवार की है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने लूट समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर रविवार को तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से लूट का जेवरात भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने उनको कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
दरअसल, AIIMS इलाके के सोनबरसा चौकी के रामपुर बुजुर्ग गांव की रहने वाली सुभावति देवी (55) शनिवार की रात अपने घर के बाहर छप्पर में सो रही थीं। रात करीब दो बजे तीन बदमाश वहां पहुंच गए और महिला को बंधक बना लिया और धमकी देने लगे। इसके बाद बदमाशों ने महिला के गले से सोने का लाॅकेट, कान का टाप्स लूट लिया।
बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के ग्रामीण पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दिए। सोनबरसा चौकी की पुलिस भोर में घर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने लूट समेत अन्य धारा में केस दर्ज कर तीनों बदमाशों को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया।
बदमाशों की पहचान चौरीचौरा इलाके डुमरी गांव निवासी गया, संजय और मंगल उर्फ मोहन के रूप में हुई। पुलिस ने उनके पास से लूट का जेवरात बरामद कर दोपहर में कोर्ट में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।
शराब के पीने के लिए रुपया कम पड़े तो की वारदात
पुलिस की पूछताछ में मालूम चला कि तीनों रामपुर बुजुर्ग गांव के बाहर टेंट डालकर लंबे समय से रहते हैं। वह शराब पीने के आदी है। रात में शराब पीने के लिए इनके पास रुपये कम थे। इसके बाद तीनों गांव में घुसे और घर के बाहर छप्पर में सो रही महिला को देख वारदात को अंजाम दे दिया। वह इससे पहले भी गांव के आसपास चोरी की छोटी वारदात को अंजाम दे चुके है।

Hindi News/ Gorakhpur / शराब पीने के लिए पैसे कम पड़े तो बदमाशों ने कर दिए यह कांड, अब हुआ यह हाल

ट्रेंडिंग वीडियो