scriptबच्चा चोरी की अफवाह से घंटो पुलिस रही परेशान, फिर ऐसे सच्चाई आई सामने | children theft rumor news in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

बच्चा चोरी की अफवाह से घंटो पुलिस रही परेशान, फिर ऐसे सच्चाई आई सामने

खबर की खास बातें:—
—बाइक सवार युवक—युवती के अपहरण करने की मिली थी सूचना—सूचना मिलने पर उमड़ी भीड़ ने हुई उग्र
 

ग्रेटर नोएडाAug 25, 2019 / 03:58 pm

virendra sharma

pol.png
ग्रेटर नोएडा. थाना साइट-5 एरिया में 6 साल के बच्चे के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। बताया गया है कि एक बाइक सवार पुरूष व महिला बच्चे का अपहरण करके ले गए। जिसको देखते हुए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। चारों तरफ खबर फैल गई कि बच्चा चोरी गैंग ने घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर थाना साइट 5 पुलिस ने कार्रवाई की।
पुलिस का कहना है कि बच्चे की मां घरबरा रोड पर एक क्लीनिक में दवाई लेने आयी थी। वहां बच्चा क्लीनिक के किनारे खड़ा हुआ था। उसी दौरान एक बाइक सवार उसे बाइक पर बैठा ले गया। बताया गया है कि बाइक सवार युवक उसके पड़ोस का रहने वाले था। उसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। वहीं, अस्पताल आई महिला के बाद बच्चे की घर जाने की पुष्टि हुई। उधर, उग्र भीड़ को समझाया गया। बाद में पुलिस ने थाना इकोटेक 1 स्थित घर जाकर मामले की जांच की। बच्चा घर पर अपने पिता के पास सकुशल मिला।
दरअसल, पड़ोसी ने महिला को घर जाने के बाद फोन कर बच्चे को साथ ले जाने की बात कही थी। उसके बाद बच्चा चोरी की अफवाह फैला गई। पुलिस का कहना है कि इस तरफ की अफवाहों पर ध्यान न दें। पिछले कुछ समय से बच्चा चोरी की अफवाह फैल रही है। थाना साइट—5 प्रभारी प्रभात कुमार दीक्षित ने बताया कि अफवाहों को सोशल मीडिया पर न create करें और न शेयर करें। पुष्टि करने के उपरांत ही जानकारी साझा दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो