scriptकार लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने घेरा तो हड़बड़ी में हुआ हादसे का शिकार | crook injured in accident after robbing a car | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

कार लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने घेरा तो हड़बड़ी में हुआ हादसे का शिकार

Highlights
– गाजियाबाद से कार लूटकर भाग रहे दो बदमाश को नोएडा पुलिस ने घेरा
– लूटी कार को छोड़ भाग रहा एक बदमाश हादसे में घायल, दूसरा फरार

ग्रेटर नोएडाFeb 07, 2021 / 03:19 pm

lokesh verma

noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. थाना बिसरख पुलिस ने गाजियाबाद से एक कार लूटकर भाग रहे दो बदमाशों में से एक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि लूट की सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई और भाग रहे बदमाशों का पीछा कर एक मूर्ति चौराहे पर घेराबंदी कर दी। इसी बीच चलती कार से उतरकर भाग रहा एक बदमाश बाइक से टकराते हुए घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि उसका एक अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। घायल के पास से पुलिस ने लूटी हुई कार, एक अवैध असलाह बरामद किया है।
यह भी पढ़ें- कई राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका सुपर चोर गिरफ्तार, 200 से अधिक चोरी के केस हैं दर्ज

नोएडा सेंट्रल के एडीसीपी इलामरन ने बताया कि शनिवार की रात करीब सवा आठ बजे थाना सिहानी गेट गाज़ियाबाद से कार लूटकर भाग रहे बदमाशों की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने बैरिकेडिंग कर सभी वाहनों की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने एक कार को रोकने की कोशिश की तो उसमें सवार एक युवक ने भागने की कोशिश की। इसी बीचे एक बाइक का पहिया चढ़ने से वह घायल हो गया। पुलिस ने उसको पकड़ लिया। उसकी पहचान निखिल उर्फ सोनू पुत्र तजवीर निवासी सरधना मेरठ के रूप में हुई है।
पुलिस ने उसके पास से गाज़ियाबाद से लूटी गई कार और अवैध शस्त्र बरामद किया है। वहीं, उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा। आरोपी युवक के पैर में चोट आई है। पुलिस ने उसको अस्पताल में भर्ती कराया है। ‌पुलिस उससे फरार उसके साथी के बारे में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो