scriptयमुना एक्सप्रेस-वे पर डंपर और रोडवेज बस में भिड़ंत, 17 बस यात्री गंभीर रूप से घायल | dumper and bus collision on yamuna expressway in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

यमुना एक्सप्रेस-वे पर डंपर और रोडवेज बस में भिड़ंत, 17 बस यात्री गंभीर रूप से घायल

Highlights
– ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में हुआ भीषण हादसा
– अनियंत्रित डंपर डिवाइडर पार करते हुए सामने से आ रही बस से टकराया
– हादसे में घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में कराया भर्ती

ग्रेटर नोएडाDec 19, 2020 / 05:40 pm

lokesh verma

greater-noida.jpg
ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह एक अनियंत्रित डंपर डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा से आ रही यूपी रोडवेज की बस से टकरा गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। इस भीषण हादसे में 17 बस यात्री घायल हुए हैं, जिन्हें ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें- यूपी के सहारनपुर में 13 साल के बच्चे की अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या

जानकारी के मुताबिक, दनकौर थाना क्षेत्र के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के ग्रेटर नोएडा की तरफ से जेवर ओर जा रहा एक डंपर अचानक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर पार करते हुए सामने से आ रही एक यूपी रोडवेज की बस से टकरा गया। इस हादसे में 17 बस यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से पांच की हालत नाजुक बताई जा रही है।
घायलों के नाम श्याम, दीनानाथ, विक्की, अनिल, कैलाश, लक्ष्मीकांत, आकाश, राजकुमारी, योगेश, राजू, धर्मेंद्र, रामपाल, मोहन, ललिता, सागर, मुंशी आदि हैं। सभी घायलों को ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर यातायात कुछ देर बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से डंपर को हटवाकर यातायात को सुचारू कराया।

Hindi News/ Greater Noida / यमुना एक्सप्रेस-वे पर डंपर और रोडवेज बस में भिड़ंत, 17 बस यात्री गंभीर रूप से घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो