scriptशर्मनाक: जबरन हुई शादी से नाराज पति ने नवविवाहिता के अश्लील फोटो किए वायरल | Husband made obscene photos of wife viral | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

शर्मनाक: जबरन हुई शादी से नाराज पति ने नवविवाहिता के अश्लील फोटो किए वायरल

पुलिस पीड़ित पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा

ग्रेटर नोएडाJun 16, 2021 / 03:28 pm

lokesh verma

noida.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

ग्रेटर नोएडा. नवविवाहिता पत्नी के अश्लील फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक की शादी उसके परिवार वालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती कर दी थी। इससे नाराज युवक ने बदला लेने के लिए अपनी पत्नी के अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए और उसके चरित्र पर भद्दी टिप्पणियां कीं। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। पत्नी अपने पति की हरकतों से इतनी परेशान हो गई कि उसने ईकोटेक-3 कोतवाली में अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें- आरोपी प्रवेश की मौसी का दावा, मौलवी के ताबीज से गिरा 6 माह का गर्भ, लेकिन मारपीट व दाढ़ी काटने की बात गलत

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा के रहने वाले रविंद्र राघव की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ हुई थी। इस शादी से वह नाखुश था और अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था। आरोपी अपनी पत्नी से इस कदर नाराज था कि उसने अपने मोबाइल फोन से फेसबुक एप पर फर्जी आईडी बनाकर अपनी पत्नी की अश्लील फोटो अपलोड कर दिए और साथ में अश्लील मैसेज भी डाला।
जब इस बात का पता इकोटेक-3 कोतवाली क्षेत्र की एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाली उसकी पत्नी को लगा तो उसने इसका विरोध किया। इस पर आरोपी ने पत्नी की बुरी तरह पिटाई की और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। उसके रिश्तेदारों को फोन पर अश्लील भाषा में गाली-गलौज की। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वह मोबाइल फोन बरामद कर लिया है, जिससे अश्लील फोटो वायरल किए गए थे। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस अब उसकी पत्नी के बयान कराने की तैयारी कर रही है।

Home / Greater Noida / शर्मनाक: जबरन हुई शादी से नाराज पति ने नवविवाहिता के अश्लील फोटो किए वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो