scriptGreater Noida: एलिगेंट विले सोसाइटी की बिल्डिंग में लगी आग, बचाव अभियान देख फैली अफवाह- देखें वीडियो | massive fire in greater noida Elegant Ville society | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Greater Noida: एलिगेंट विले सोसाइटी की बिल्डिंग में लगी आग, बचाव अभियान देख फैली अफवाह- देखें वीडियो

Highlights

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एलिगेंट विले सोसाइटी में हुआ हादसा
18वीं मंजिल के इ‍लेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
पुलिस ने मौजूद लोगों को सीढ़ी के रास्‍ते नीचे उतारा

ग्रेटर नोएडाFeb 17, 2020 / 02:20 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-02-17-14h03m39s358.png
ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर (Gautam Budh Nagar) जनपद के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) शहर में सोमवार (Monday) को एक बिल्डिंग में आग लग गई। आग ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एलिगेंट विले (Elegant Ville) सोसाइटी की बिल्डिंग में लगी। इससे अफरा-तफरी मच गई। बचाव अभियान के दौरान इमारत में कई लोगों के फंसे होने की अफवाह उड़ गई, जिसकी सच्‍चाई बाद में पुलिस ने बताई। फिलहाल आग को बुझा लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Baghpat: बदमाशों ने दुल्‍हन को किडनैप करने का किया प्रयास, नाकाम होने पर गोलियां चलाते हुए बोले- फिर आएंगे

18वीं मंजिल से लोगों को नीचे उतारा

सोमवार को ग्रेनो वेस्ट की एलिगेंट विले सोसाइटी की बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई गई थी। सूचना मिलने के बाद बिसरख पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ि‍यां मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 18वीं मंजिल पर मौजूद लोगों को सीढ़ी के रास्‍ते नीचे उतारा।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: एसएसपी ने सिस्‍टम सुधारने के लिए एक साथ 239 पुलिसकर्मियों के किए ट्रांसफर

यह कहा थाना प्रभारी ने

बिसरख थाना प्रभारी मनीष चौहान का कहना है कि 18वीं मंजिल के इलेक्ट्रिक पैनल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। इसकी वजह से धुआं फैल गया था। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को लिफ्ट की बजाए सीढ़ी से नीचे उतारा तो कई लोगों के फंसे होने की अफवाह फैल गई। पुलिस ने सभी को नीचे उतार लिया है और आग को बुझा दिया गया है। इससे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Home / Greater Noida / Greater Noida: एलिगेंट विले सोसाइटी की बिल्डिंग में लगी आग, बचाव अभियान देख फैली अफवाह- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो