scriptGold लूटने का विरोध करने पर Muthoot Finance कंपनी के मैनेजर की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो | murder of muthoot finance manager | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

Gold लूटने का विरोध करने पर Muthoot Finance कंपनी के मैनेजर की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

Highlights:
-मैनेजर के ममेरे भाई सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है
-वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं
-हत्या Gold लूटने का विरोध करने और आरोपियों का भेद खोलने की धमकी देने के कारण की गई थी

ग्रेटर नोएडाOct 08, 2019 / 07:40 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-10-08_19-28-59.jpg
ग्रेटर नोएडा। पुलिस ने 4 महीने पहले मुथूट फाइनेंसर (Muthoot Finance) कंपनी के मैनेजर की हत्या (manager murder) का खुलासा करते हुए मैनेजर के ममेरे भाई सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो आरोपी अभी फरार हैं। ये हत्या गोल्ड (Gold) लूटने का विरोध करने और आरोपियों का भेद खोलने की धमकी देने के कारण की गई थी। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तमंचा और मृतक के दस्तावेज बरामद किए हैं। पुलिस (Police) ने दोनों को गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

इस जिले के लोगों से छिन गया ‘FIR’ का अधिकार, UP Police बोली- अब इसकी जरूरत नहीं!

बादलपुर पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों शख्स परविंदर और चमन लाल हैं। इन दोनों बदलपुर थाने की पुलिस ने मारपीट रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं इनके दो साथी दीपक और सुनील अभी फरार हैं। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तमंचा और मृतक के दस्तावेज बरामद किए हैं। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

इस समाज ने देवी को प्रसन्न करने के लिए बलि प्रथा पर लगाया विराम और किया ये काम, देखें वीडियो

एसएसपी ने बताया की आरोपियों ने अपने दो साथियों की मदद से 20 जून को अपने ममेरे भाई आजाद की इसलिए हत्या कर दी थी। मुथूट गोल्ड फाइनेंस कंपनी में मैनेजर आजाद को आरोपियों के गोल्ड लूटने के इरादे भनक लग गई थी। जब उसके बैग से आरोपियों ने चाबी चोरी कर ली थी। उसने इस बात का विरोध किया और पुलिस से शिकायत करने की बात कही थी। अपने को फँसता देख आरोपी डर गए थे। इस बात पर अपने ममेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को बादलपुर क्षेत्र में फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने केस का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता की पत्नी ने लगाये ऐसे गंभीर आरोप तो पति ने दिया ये जवाब- देखें वीडियो

एसएसपी ने बताया कि इन दोनों आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर 20 जून को गाजियाबाद में स्थित मुथूट गोल्ड फाइनेंस कंपनी में मैनेजर आजाद को अपने साथ ले गए और उसको दारू पिलाई। उसके बाद में उसके बैग में से मुथूट कंपनी ब्रांच की चाबी ले ली। उस वक्त ब्रांच में लगभग 3 से 4 किलो सोना रखा था। आरोपियों ने शराब के नशे में मैनेजर से चाबी लेकर कुछ लोग गाजियाबाद ब्रांच पर पहुंच गए और ब्रांच को खोलने की कोशिश की लेकिन गोल्ड चोरी करने में नाकाम रहे और वापस आकर उन लोगों ने अपने साथी को बताया तो आरोपी को उनकी साजिश का पता लग गया। इस बात का पीड़ित ने विरोध किया तो आरोपियों ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए। बैग और चाबी आगे चलकर नहर में फेंक कर फरार हो गए थे।

Home / Greater Noida / Gold लूटने का विरोध करने पर Muthoot Finance कंपनी के मैनेजर की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो