scriptपड़ोसी के पालतू कुत्ते ने भौंका तो युवक ने मार दी गोली, केस दर्ज होते ही हुआ फरार | neighbour shot pet dog for barking in jewar | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने भौंका तो युवक ने मार दी गोली, केस दर्ज होते ही हुआ फरार

ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में पड़ोसी के कुत्ते पर भौंकने पर गुस्साए युवक ने गोली मार दी। इस पर कुत्ता मालिक ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होते ही आरोपी युवक घर छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

ग्रेटर नोएडाMay 28, 2022 / 02:26 pm

lokesh verma

neighbour-shot-pet-dog-for-barking-in-jewar.jpg
ग्रेटर नोएडा में महज पालतू कुत्ते के भौंकने पर गोली मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को घर के बाहर घूमने निकले एक युवक पर पड़ोसी के कुत्ते ने भौंक दिया। यह देख गुस्साए युवक ने तमंचे से कुत्ते को गोली मार दी। फिलहाल कुत्ते का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत गंभीर है। कुत्ते के मालिक ने युवक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक फरार हो गया है, पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुटी है। बेजुबान को गोली मारने वाले को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
दरअसल, यह घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र स्थित गांव नीमका की है। नीमका के रहने वाले एक युवक ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि उसका पालतू कुत्ता रॉकी घर के बाहर ही घूम रहा था। उसी दौरान पड़ोसी मोनू पुत्र देवू घर के बाहर आया, उसे देख रॉकी ने भौंकना शुरू कर दिया। उसने रॉकी को रोका भी, लेकिन गुस्साए मोनू ने तमंचे से उसे गोली मार दी। फिलहाल कुत्ते का अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों उसकी हालत गंभीर बताई है।
यह भी पढ़ें- सेफ सिटी नोएडा में नौकरीपेशा महिलाओं को मिलने जा रही ये खास सुविधाएं

पुलिस ने नहीं लगाई आर्म्स एक्ट की धाराएं

पुलिस ने इस मामले 429, 506 और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। जबकि एफआईआर में अवैध तमंचा का इस्तेमाल करने के लिए आर्म्स एक्ट की धाराएं नहीं लगाई हैं।
यह भी पढ़ें- मंकीपॉक्स को लेकर ताजनगरी में अलर्ट के साथ विदेशी पर्यटकों पर विशेष नजर

कुत्ते के मालिक का आरोप है कि गोली चलाने वाले ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Home / Greater Noida / पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने भौंका तो युवक ने मार दी गोली, केस दर्ज होते ही हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो