नाेएडा में दराेगा का हाईवोल्टेज ड्रामा पत्नी काे पीटने के बाद गार्ड पर तानी सर्विस रिवॉल्वर

- वीडियो वायरल हाेने पर दराेगा निलंबित
- साेसाइटी में चर्चा का विषय बनी घटना

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा ( greater noida news ) वेस्ट स्थित पंचशील हाइनिश सोसाइटी में देर रात नशे में धुत एक दरोगा ने जमकर हंगामा किया. पहले तो उसने पत्नी के साथ मारपीट की बाद में गार्ड को भी पीटा. गार्ड काे छुड़ाने के लिए लाेग आए ताे दराेगा ने हवा में रिवॉल्वर लहरा दी और लाेगाें में दहशत फैलाने की काेशिश की। इसी दाैरान लाेगाें ने पुलिस काे खबर कर दी।

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार: तहसीलदार ने मांगी तीन लाख रुपए की रिश्वत, एसडीएम ने लिया ये एक्शन

ग्रेटर नाेएडा (Greater Noida ) में दराेगा के इस कारनामें की लाेगाें ने माेबाइल फाेन से वीडियो ( video ) बना ली। बाद में वीडियाे काे पुलिस ( Noida Police ) काे देते हुए वायरल ( viral video ) कर दिया। घटना का वीडियाे सामने आऩे के बाद इस मामले में जांच बैठा दी गई है। प्रारम्भिक जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने दराेगा (police sub inspector ) काे निलंबित ( sub inspector suspended ) कर दिया है। दराेगा के खिलाफ अन्य विभागीय कार्रवाई भी की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: 5 साल में बनकर तैयार होगा देश का सबसे बड़ा डेटा सेंटर पार्क, मुंबई की इस कंपनी को जमीन आवंटित

आराेपी दराेगा का नाम विकास चौहान है जाे सब इंस्पेक्टर के रूप में पृथला चौकी पर तैनात हैं। वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील हाइनिश सोसाइटी के टावर नंबर 4 के मकान नंबर 1105 में रहते हैं। देर रात शराब के नशे में वे अपने घर पहुंचे। घर पर उनका पत्नी से विवाद हाे गया। इसके बाद उन्हाेंने पत्नी के साथ मारपीट कर दी। लड़ाई-झगड़े की आवाज सुनकर टावर नंबर 4 के गार्ड बीच बचाव में करने पहुंचे ताे दराेगा ने गार्डों से भी मारपीट कर दी। इतना ही नहीं अपनी सर्विल रिवॉल्वर गार्डों पर तान दी।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर के भय से पूर्व विधायक के बेटे की कार लेकर सरेंडर करने पहुंचा हत्यारोपी, बोला- गोली मत मारना...

सोसायटी में रहने वाले आलोक द्विवेदी ने बताया कि गन लहराने का वीडियो में एक रेसिडेंट ने रिकॉर्ड किया है। सारे सबूत मौजूद हैं पुलिस को कठोर कार्यवाही करनी चाहिए। जब पुलिस वाले ही खुलेआम गुंडागर्दी करेगें तो क्या हाेगा ? दारोगा की इस हरकत से सोसायटी के लाेगाें में भय है।

यह भी पढ़ें: महिला अधिकारी को 50 हजार की रिश्वत लेते मेरठ विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

साेसाइटी में यह हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चला। दरोगा विकास चौहान को बड़ी मुश्किल से काबू में पाया गया और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीशचंद्र ने बताया की वायरल हो रहे वीडियो को अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने सब इंस्पेक्टर विकास चौहान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर लाइन हाजिर कर दिया इस मामले में विभागीय और अन्य कार्रवाई की जा रही है।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned