script20 हजार से ज्यादा लोगों के सामने ट्रैक्टर चालक ने दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, देखें वीडियो | racketeer driver stunt surprises people in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

20 हजार से ज्यादा लोगों के सामने ट्रैक्टर चालक ने दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, देखें वीडियो

ग्रेटर नोएडा के बीआईसी में किया गया सुपर स्टंट का आयोजन
बाइक और कार के अलावा ट्रैक्टर चालक ने भी दिखाया गजब का स्टंट
स्टंट का दिखा ऐसा नजारा देखकर आंखों पर नहीं होगा विश्वास

ग्रेटर नोएडाDec 02, 2019 / 06:04 pm

Iftekhar

trackter.png

 

नोएडा. सड़कों पर तो आपने कई बार सिरफिरे हुड़दंगियों को स्टंट करते देखा होगा, लेकिन नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (BIC) में जेके फेस्टिवल ऑफ स्पीड का आयोजन किया गया। इस दौरान स्टंट का गजब का नजारा देखने को मिला। यहां 20 हजार से ज्यादा दर्शकों की मौजूदगी में स्टेडियम के भीतर सुपर कार और बाइक के बीच ट्रैक्टर लेकर भी स्टंटबाज पहुंचे। यहां एक ट्रैक्टर चालक का स्टंट ने सभी को अपने करतब से हैरत में डाल दिया। बुद्ध इंटरनैशनल सर्किट (BIC) में आयोजित रफ्तार के रोमांच के बीच पंजाबी गायक दलेर मेहंदी ने भी अपने गीतों से दर्शकों का मनोरंजन किया। जेके फेस्टिवल ऑफ स्पीड में सुपर बाइक कप 600 सीसी में दिल्ली के गुरविंदर सिंह सेकंड रहे। वहीं, हैदराबाद के पीसाईं इस रेस अव्वल रहे। इसके अलावा 1000 सीसी कैटिगरी में चेन्नई के रजनी किशन पहले स्थान पर और दिलीप लालवानी दूसरे नंबर पर रहे। इसके साथ ही जेके फेस्टिवल ऑफ स्पीड का रविवार को समापन हो गया।

यह भी पढ़ें: 10 डिग्री सेल्सियस पहुंचा पारा, ठंड को लेकर मौसम विभाग ने जारी की बड़ी भविष्यवाणी

जेके फेस्टिवल ऑफ स्पीड की खास बात ये रही कि सुपर बाइक, सुपर कार के बीच ट्रैक्टर से भी स्टंटबाजी हुई। आपको बता दें कि एलजीबी फॉर्म्यूला रेस 4 में चेन्नै के विष्णु प्रसाद फर्स्ट, राघुल रंगास्वामी सेकंड और केरला के दिलजीत थर्ड रहे। इसके अलावा सुजुकी जिक्सर कप में बेंगलुरु के सैयद मुजम्मिल फर्स्ट, पुणे के तनय दूसरे स्खान पर और सिद्धार्थ तीसरे स्थान पर रहे। वहीं, एशिया कप रोड रेसिंग में जापान के कारेन ओबरा फर्स्ट आए। इसके अलावा एक्स-1 रेसिंग 2 कैटिगरी में भी हुई। पहली कैटिगरी में मुंबई अ‌‌व्वल, बेंगलुरु दूसरे और अहमदाबाद तीसरे स्थान पर रही। वहीं, दूसरी कैटिगरी में बेंगलुरु अव्वल, मुंबई दूसरे और चेन्नै तीसरे स्थान पर रही। वहीं, स्टंट में बेंगलुरु की टीम पहले स्थान पर रही।

Home / Greater Noida / 20 हजार से ज्यादा लोगों के सामने ट्रैक्टर चालक ने दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो