scriptदेर रात खाना देने से मना करने पर रेस्टोरेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार | Restaurant operator shot dead | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

देर रात खाना देने से मना करने पर रेस्टोरेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि कपिल को लहूलुहान हालत में उसके साथियों के साथ यथार्थ अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया।

ग्रेटर नोएडाJan 01, 2022 / 04:01 pm

Nitish Pandey

greater_noida.jpg
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित ओमेक्स आर्केड मार्केट में रेस्टोरेंट और ऑनलाइन फूड डिलीवरी की दुकान पर दबंग खाना लेने पहुंचे। दुकान के संचालक ने दुकान बंद होने की बात कहकर खाना देने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों दबंगों ने उसे गोली मार दी। दुकानदार को घायल अवस्था में संचालक को यथार्थ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ें

Weather Forecast: नोएडा-गाजियाबाद समते पूरे एनसीआर में 2022 की पहली सप्ताह में बारिश संभावना

ओमेक्स आर्केड मार्केट में स्थित शॉप नंबर 62 में एसआर फूडस सर्विसेस और Khaana 24×7.com के नाम से रेस्टोरेंट चलता और ऑनलाइन फूड डिलीवरी भी की जाती है। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि रात डेढ़ बजे दो युवक खाना मांगने पहुंचे, लेकिन दुकान संचालक कपिल पुत्र नेत्रपाल ने दुकान बंद होने की बात कह कर खाना देने से इंकार कर दिया। दोनो में झगड़ा हो गया, सूचना मिलने पीसीआर मौके पर पहुंच गई तो पुलिस को देख दोनो भाग गये। दोनों रात 3:30 बजे एक बार दुकान पर हथियारों के साथ पहुंचे और संचालक कपिल को गोली मार कर भाग गये।
यह भी पढ़ें

Wedding Insurance: कोरोना में शादी कैंसिल होने पर मिलेंगे 10 लाख रुपए, बस करना होगा ये काम

डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि कपिल को लहूलुहान हालत में उसके साथियों के साथ यथार्थ अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के फुफेरे भाई की तहरीर पर थाना बीटा 2 पर मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। दोनों आरोपियों की पहचान करते हुए उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया पिस्टल भी बरामद कर ली गयी है।

Home / Greater Noida / देर रात खाना देने से मना करने पर रेस्टोरेंट संचालक की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो