scriptसुसाइड नोट में लिखा- लड़का-लड़की अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं और लगा लिया मौत को गले | Two suicide notes recovered after man commits suicide in greater noida | Patrika News
ग्रेटर नोएडा

सुसाइड नोट में लिखा- लड़का-लड़की अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं और लगा लिया मौत को गले

Highlights- ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-2 की घटना- पुलिस ने मौके से बरामद किए दो सुसाइड नोट- सुसाइड नोट में लिखा, लोगों की सोच गंदी है

ग्रेटर नोएडाOct 23, 2019 / 04:04 pm

lokesh verma

suicide-note.jpg
ग्रेटर नोएडा. सेक्टर बीटा-2 में रहने वाले एक माॅल के सुपरवाइजर ने समाज में बदनामी के डर से पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो सुसाइड नोट भी बरामद बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से एक सुसाइड नोट करीब दो माह पहले लिखा गया है। मृतक ने सुसाइड नोट में कुछ लोगों पर बदनाम करने की अफवाह फैलाने पर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: कल से बदलेगा मौसम का मिजाज, अगले तीन दिन बारिश के आसार

दरअसल, मूलरुप से बिहार निवासी विपुल शर्मा ग्रेटर नोएडा के एक माॅल के स्टोर में सुपरवाइजर के पद पर नौकरी करता था। वह ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 सेक्टर में किराए पर कमरा लेकर रहता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार को विपुल का शव कमरे में पंखे से लटका मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की तो उसे दो सुसाइड नोट मिले, जिनमें उसने कुछ लोगों पर बदनाम करने का आरोप लगाया है।
यह लिखा है सुसाइड नोट में

विपुल शर्मा के कमरे से बरामद सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी ही नजरों में गिर गया है। अब वह दोबारा कभी उठ नहीं पाएगा। उसने लिखा है कि लड़का-लड़की के साथ में खाना खाएं, चाय पिएं या एकसाथ काम करें तो पति-पत्नी के अलावा वे अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं। लेकिन, उन लोगों की सोच बेहद गंदी है, जो हमेशा यह गलत अफवाह फैलाते हैं कि मैं किसी लड़की से प्रेम करने लगा हूं। इस तरह की अफवाह उसके लिए काफी दुखद है, जिसे वह कभी बर्दाश्त नहीं कर सकता है। इसलिए अपने प्राण त्याग रहा है। इतना ही नहीं सुसाइड नोट के जरिये विपुल ने उसे बदनाम करने की अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की है।

Home / Greater Noida / सुसाइड नोट में लिखा- लड़का-लड़की अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं और लगा लिया मौत को गले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो