scriptUAE: ड्राइविंग सीख रहे किशोर ने कार से अपनी मां को कुचला, मौके पर मौत | UAE: Minor boy learning driving, crushed his mother to car, died on the spot | Patrika News
खाड़ी देश

UAE: ड्राइविंग सीख रहे किशोर ने कार से अपनी मां को कुचला, मौके पर मौत

किशोर ने कार पार्किंग के दौरान गलती से ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया
किशोर की उम्र 17 साल है और उसका परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है

नई दिल्लीNov 06, 2019 / 01:43 am

Anil Kumar

car_driving.jpeg

दुबई। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल, एक किशोर युवक ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि किशोर ने यह सब जानबुझ कर नहीं किया बल्कि अनजाने में हो गया। यह घटना शारजाह के मुवेइला इलाके में हुई।

खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक किशोर कार पार्किंग कर रहा था, तभी गाड़ी के नीचे उसकी मां आ गई, जिसेस उसकी मौत हो गई। वहीं उनके परिवार वालों ने बताया है कि लड़के की उम्र 17 साल है और उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है।

उत्तर प्रदेश का रहने वाला है ये परिवार

बता दें कि इस घटना के बारे में जब पुलिस को पता चला तो फौरन मौके पर पहुंची और फिर शारजाह पुलिस महिला को अल कासिमी अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

किशोर के कुछ दोस्तों ने खलीज टाइम्स को बताया है कि भारतीय स्कूल का 12वीं कक्षा का छात्र इस महीने के बाद 18 साल का हो जाएगा। वह ड्राइविंग सीख रहा था।

मल्टी लेवल पार्किंग में खड़ी कार से सामान चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, देखें वीडियो

पुलिस ने बताया है कि यह परिवार भारत के उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। लड़का पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा है। परिवार के करीबी सूत्र के अनुसार, वह कार को पार्क करने की कोशिश कर रहा था, जब उसने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया और कार उसके मां के ऊपर चढ़ गई। जब यह दुर्घटना हुई तो वह एक पार्क के बाहर बैठी हुई थीं।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Gulf / UAE: ड्राइविंग सीख रहे किशोर ने कार से अपनी मां को कुचला, मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो