scriptसिंधिया की हार की टीस, मंत्रियों ने मांगी माफी..सांसद बोले- निजी लोगों पर लगाम लगाएं सिंधिया | MP gave advice jyotiraditya Scindia after ministers video viral | Patrika News
गुना

सिंधिया की हार की टीस, मंत्रियों ने मांगी माफी..सांसद बोले- निजी लोगों पर लगाम लगाएं सिंधिया

राज्यमंत्री बृजेन्द्र यादव के बाद अब मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया का भी वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल..सामने आया पुराने और नए भाजपाईयों का तीखापन..

गुनाOct 03, 2021 / 07:36 pm

Shailendra Sharma

scindia.jpg

,,

गुना. भले ही लोकसभा चुनाव को हुए दो साल पांच महीने बीत गए हों और प्रदेश में शिवराज सरकार को बने एक साल हो गया हो लेकिन नए एवं पुराने भाजपाइयों के बीच आज भी तीखापन बरकरार है। लोकसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया के हारने की टीस प्रदेश के राज्य मंत्री बृजेन्द्र यादव और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिसौदिया के मन में कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में हुए दो अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल हुए दोनों मंत्रियों के वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें वे पिछले लोकसभा चुनाव में गुना-अशोकनगर-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में मिली हार पर सिंधिया से माफी मांगते कह रहे हैं कि गुना लोकसभा क्षेत्र की जनता से गलती हो गई माफ कर दें महाराज और दुबारा गुना संसदीय सीट से चुनाव लड़ो। क्षेत्र की जनता को कभी अकेला छोड़कर नहीं जाना महाराज। इस आशय का बयान देकर गुना समेत प्रदेश भर में खलबली मचा दी है। दोनों मंत्रियों के वीडियो वायरल होने के मामले पर गुना संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ. केपी यादव ने नाराजगी ही जाहिर नहीं की बल्कि दो टूक शब्दों में कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने निजी लोगों पर लगाम लगानी चाहिए।

 

template.jpg

सिंधिया की हार पर मंत्रियों ने मांगी माफी
बीते दिनों अशोकनगर में आयोजित एक सरकारी कार्यक्रम में प्रदेश के पीएचई राज्य मंत्री बृजेन्द्र यादव को अपने नेता सिंधिया को लोकसभा चुनाव में मिली पराजय की टीस याद आ गई। वो सिंधिया से गुना संसदीय क्षेत्र की जनता की ओर से मिली हार पर माफी मांगते दिखाई दिए। इस आशय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। दूसरी और म्याना में आयोजित रेलवे के एक कार्यक्रम में प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया शामिल हुए और कार्यक्रम के दौरान वर्चुअल के जरिए शामिल हुए केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से माफी मांगते हुए दिखे। उन्होंने भी गुना लोकसभा क्षेत्र की जनता की गलती को बड़े होने के नाते माफ करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र की जनता के दिल में आप थे और आप ही रहेंगे। पंचायत मंत्री का लोकसभा चुनाव में सिंधिया की हार पर माफीनामा का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उधर इन दोनों नेताओं के माफी मांगने के बाद सिंधिया ने कहा था कि गुना की जनता ने उन्हें पाला है,यहां की जनता उनके दिल में बसती है। गुना की जनता के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे।

ये भी पढ़ें- ट्रांसफर का ऑडियो वायरल.. पूर्व मंत्री ने कहा-छिंदवाड़ा को कर देंगे बर्बाद

kp_yadav.jpg

सांसद ने जताई नाराजगी और बताया नासमझ
पीएचई राज्य मंत्री बृजेन्द्र यादव और पंचायत मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया के माफी मांगने वाले वीडियो वायरल होने पर गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ. केपी यादव ने नाराजगी जताते हुए सिंधिया को नसीहत दी और यादव व सिसौदिया को नासमझ करार दिया। भाजपा सांसद डॉ. यादव ने दो टूक शब्दों में कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपने निजी लोगों पर लगाम लगानी चाहिए। जिस वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव हारे थे उस वक्त वे कांग्रेस पार्टी में हुआ करते थे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक जुट होकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को लोकसभा चुनाव हराया था। यदि ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव नहीं हारते तो क्या मप्र में सरकार बन पाती और क्या बृजेन्द्र सिंह व महेन्द्र सिसौदिया मंत्री बन पाते।

देखें वीडियो- ट्रांसफर का ऑडियो वायरल, पूर्व मंत्री ने कहा-छिंदवाड़ा को कर देंगे बर्बाद

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84lzp6

Home / Guna / सिंधिया की हार की टीस, मंत्रियों ने मांगी माफी..सांसद बोले- निजी लोगों पर लगाम लगाएं सिंधिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो