scriptमुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर | Within 12 hours, the hunters' houses were destroyed. | Patrika News
गुना

मुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

शिकारियों के साथ हुई मुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर ही सरकार ने बड़ा एक्शन ले लिया है.

गुनाMay 14, 2022 / 04:54 pm

Subodh Tripathi

मुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

मुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

गुना. शिकारियों के साथ हुई मुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर ही सरकार ने बड़ा एक्शन ले लिया है, आरोपियों की धरपकड़ की प्रक्रिया शुरू करने के साथ ही उनके अवैध निर्माण की जानकारियां खंगाली जाने लगी, इसी के साथ बिदौरिया गांव में आरोपी के अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला दिया.
सहरोक के जंगलों में शनिवार अलसुबह हुई मुठभेड़ में 3 पुलिसवालों सहित एक आरोपी की मौत हो गई थी, इस मामले में सरकार तुरंत एक्शन में आई, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तुरंत बैठक लेकर आरोपियों की धरपकड़ शुरू करवाई, दोपहर करीब 3 बजे आरोपी के अवैध निर्माण का पता लगाकर उस पर बुलडोजर चलवा दिया।
100 से अधिक पुलिसकर्मी जुटे, 10 संदिग्धों को उठाया

काले हिरण का शिकार और पुलिसवालों की हत्या की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया, आरोपियों को पकडऩे के लिए आसपास के करीब 10 थानों की 100 से अधिक पुलिस इस काम में जुट गई है, उन्होंने अब तक करीब 10 संदिग्ध शिकारियों को धर दबोचा है, वैसे बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में करीब 7 आरोपी शामिल थे, इस संंबंध में कलेक्टर ने साफ कह दिया कि पुलिस तो अपनी कार्रवाई करेगी ही सही, साथ ही प्रशासन उनके अवैध निर्माण को गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा, इसी के चलते आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलने लगे हैं। उम्मीद है सभी आरोपियों का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।
यह भी पढ़ें : जानिये किस स्पीड से बढ़ रहा है कोरोना, घर में एक दूसरे भी से भी संक्रमित हो रहे लोग

बताया जा रहा है कि पुलिसवालों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बरखेड़ा गांव के समीप से शिकारी मोर व हिरण का शिकार कर ले जा रहे हैं, इस पर पुलिस की टीम शिकारियों को घेरने पहुंची थी, मौके पर शिकारियों और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन पुलिसवालों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि ५ हिरण और एक मोर का शिकार किया गया है। सूचना मिलते ही एसपी राजीव कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है।

Home / Guna / मुठभेड़ के 12 घंटे के अंदर शिकारियों के घरों पर चलाया बुलडोजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो