झूठ की राजनीति करते हैं रणदीप सुरजेवाला: जरावता

कहने को राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं, लेकिन बयानबाजी कुछ जिलों तक सीमित

By: Devkumar Singodiya

Published: 30 May 2020, 08:42 PM IST

गुरुग्राम/पटौदी (गणेश सिंह चौहान). भाजपा विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि जो कार्य 70 साल में नहीं हुए वे कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक साल में कर दिखाए हैं। वे शनिवार को केंद्रीय भाजपा सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरे होने पर भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बीते वर्ष केंद्र सरकार ने तीन तलाक बिल पास कर मुस्लिम महिलाओं को राहत पहुंचाई। जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटाकर पूरे देश में एक विधान एक संविधान लागू किया।

जम्मू और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बनाकर विषम भौगोलिक क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त किया। कोर्ट में श्रीराम मंदिर की पैरवी कर सही पक्ष रखा। जिससे राम मंदिर निर्माण कार्य भी इसी वर्ष में बनने का मार्ग प्रशस्त हुआ। इधर, प्रदेश सरकार ने भी एक वर्ष से कम कार्यकाल में पटौदी बाईपास की वर्षों पुरानी मांग पूरी करते हुए गुरुग्राम रेवाड़ी मार्ग हाईवे व पटौदी का बाईपास निर्माण शुरू होने वाला है। इसके अलावा दिल्ली जयपुर हाईवे पर बिलासपुर का फ्लाई ओवर व बिलासपुर मेट्रो स्टेशन बनने के टेंडर प्रक्रिया को शुरू किया जा चुका है।

प्रदेश के कुछ जिलों तक सीमित हैं बयानबाजी

जरावता ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला लोगों द्वारा नकारे गए नेता हैं। कहने के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता है, लेकिन उनकी बयानबाजी हरियाणा के कुछ जिलों तक ही सीमित है। वे झूठ की राजनीति करते हैं। उन्होंने किसानों से अपील की कि वे जल संरक्षण के लिए चावल की फसल के अलावा वैकल्पिक कम जल खपत की फसल चक्र को अपनाएं।

कोरोना महामारी से लड़ेंगे भी और विकास भी करेगें

जरावता ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते पटौदी को विकास में पिछडऩे नही देंगे। लोगों को जागरुक और शिक्षित किया जा रहा है। इससे पूरा देश कोरोना के लडऩे के लिए सतर्क हो गया है। प्रदेश के 8 लाख प्रवासी श्रमिकों में से 3 लाख को फ्री बस या ट्रेन से उनके गृह राज्य में पहुंचाया गया है।


हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...
पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें...

Show More
Devkumar Singodiya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned