scriptDial 100 पर कॉल कर बोला नशेड़ी- ‘4 लोग महिला के साथ कर रहे हैं गैंगरेप’, रोंगटे खड़े कर देगी वारदात | a drunkard gave false news of gang rape in a bus mp police arrested him | Patrika News
ग्वालियर

Dial 100 पर कॉल कर बोला नशेड़ी- ‘4 लोग महिला के साथ कर रहे हैं गैंगरेप’, रोंगटे खड़े कर देगी वारदात

Gang Rape: चुनाव ड्यूटी से निपटी पुलिस घर पहुंची ही थी कि शराबी के कॉल पर मिली गैंग रेप की सूचना से पुलिस अधिकारी फिर घटना स्थल पर दौड़ पड़े।

ग्वालियरMay 09, 2024 / 03:41 pm

Sanjana Kumar

crime

बस में ड्राइवर और यात्रियों से पूछताछ करती पुलिस, इनसेट Dial 100 को कॉल करने वाला नशेड़ी.

चुनाव ड्यूटी से निपटी पुलिस को बुधवार सुबह 5 बजे एक शराबी ने हिलाकर रख दिया। उसने 100 डायल को फोन कर कहा, ‘गुजरात से भिंड जा रही बस में 4 लोग महिला यात्री के साथ गैंगरेप कर रहे हैं। जान खतरे में डालकर वह पुलिस को खबर दे रहा है। अब आगे का काम पुलिस का है।’
आधी रात तक ईवीएम जमा होने के बाद घर गए पुलिस अधिकारी फिर उठकर भागे और बरेठा (महाराजपुरा) में बस को घेरकर रोक लिया, तब पता चला नशेबाज का यात्रियों से विवाद हो गया था और उसकी मारपीट कर दी थी। उनसे बदला लेने के लिए उसने गैंगरेप की झूठी खबर देकर पुलिस को बुलाया है। इसके बाद पुलिस ने शराबी को बस से उतार कर हवालात में बैठा दिया।

महिला यात्री बोलीं गर्ल फ्रेंड को तलाश रहा था

बस एमपी 07 जेडपी 4227 गुजरात से भिंड आ रही थी। इसमें ज्यादातर ग्वालियर और भिंड के यात्री थे। बस में जितेन्द्र सिंह पुत्र महेश भदौरिया, निवासी अर्जुन कॉलोनी भिंड भी सफर कर रहा था। रास्ते में जितेन्द्र ने छककर शराब पी। नशे में जितेन्द्र को गर्लफ्रेंड की याद आ गई। बस में महिला यात्री भी थीं, उनमें वह गर्लफ्रेंड को तलाशने लगा। उसकी हरकत से यात्री गुस्सा हो गए और दो युवकों ने उसे पीट दिया।

सब्जी वाले के फोन से पुलिस को कॉल

पिटाई का बदला लेने के लिए जितेन्द्र भदौरिया ने गैंगरेप की कहानी गढ़ी। बस एजी ऑफिस पर पहुंची तो जितेन्द्र ने उसे रुकवाया और यहां से गुजर रहे सब्जी वाले से मोबाइल मांगकर डायल 100 को कॉल कर कहा, एसकेटी की बस में गैंगरेप हो रहा है। जल्दी फोर्स भेजो। उसकी बात सुनकर डायल 100 ने वायरलेस पर मैसेज कर दिया, तो शहरभर में पुलिस हरकत में आ गई।

यात्री बोले, सफर का सत्यानाश किया

पुलिस ने बताया, गैंगरेप की खबर सुनकर बस को बरेठा टोल प्लाजा पर रोक लिया। वहां पहुंचे तो यात्रियों ने पूरा वाक्या बताया। महिला यात्रियों का कहना था, जितेन्द्र ने सफर का सत्यानाश कर दिया। नशे में जितेन्द्र गर्लफ्रेंड को तलाश रहा था, उसे लेकर पूरी बस में हंगामा किया। महिला मुसाफिरों से उनके नाम पूछता रहा।

अब बोला, गलती हो गई, माफ करो

अहमदाबाद से भिंड घर आ रहा था, रास्ते में शराब ज्यादा पी गया। नशे में याद नहीं रहा क्या कर रहा हूं। इसलिए पुलिस को झूठी खबर दे दी, बस में युवती का गैंगरेप हो रहा है। यह नहीं पता था कि इससे बवाल हो जाएगा। गलती के लिए क्षमा मांग रहा हूं। (जैसा कि आरोपी जितेन्द्र सिंह भदौरिया ने पुलिस को बताया )
नशेबाज ने गैंगरेप की झूठी सूचना देकर सनसनी मचा दी, उसे अरेस्ट किया है। आरोपी का मेडिकल चैकअप कराया गया है। उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

-राजकुमार शर्मा, टीआइ गोला का मंदिर थाना

Hindi News/ Gwalior / Dial 100 पर कॉल कर बोला नशेड़ी- ‘4 लोग महिला के साथ कर रहे हैं गैंगरेप’, रोंगटे खड़े कर देगी वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो