scriptलॉकडाउन के डर से घर लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, मच गई चीख पुकार | bus carrying migrants from Delhi to Chhatarpur overturned in Gwalior | Patrika News
ग्वालियर

लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, मच गई चीख पुकार

दिल्ली से छतरपुर आ रही थी बस, 52 सीटर बस में सवार थे 100 से ज्यादा यात्री, 3 मजदूरों की मौत, 8 की हालत नाजुक..

ग्वालियरApr 20, 2021 / 02:57 pm

Shailendra Sharma

01_lockdown_fear.png

ग्वालियर. दिल्ली से मध्यप्रदेश के छतरपुर आ रही मजदूरों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल होने की खबर है। घायलों में से 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बस में ओवरलोड थी और बस के ऊपर भी लोग बैठे हुए थे । ये भी जानकारी मिल रही है कि ओवरलोडिंग और तेज रफ्तार के कारण बस हादसे का शिकार हुई है। हादसा ग्वालियर में झांसी हाइवे पर जौरासी घाटी के पास हुआ।

 

ये भी पढ़ें- पुलिस के पहुंचते ही गलियों से भागे बारात में DJ पर नाच रहे बाराती, बैंड-बाजा और कैटरिंग का सामान जब्त

 

हादसे के बाद खिड़कियां तोड़कर लोगों को निकाला गया
ग्वालियर में झांसी हाइवे पर जौरासी की घाटी पर मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार ओवरलोड बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से छतरपुर जा रही थी। 52 सीटर बस में 100 लोगों के सवार होने की बात सामने आई है। बस के ऊपर भी लोग बैठे हुए थे और जब बस अनियंत्रित होकर पलटी तो बस के ऊपर बैठे हुए लोग नीचे गिर गए जिनमें से दो बस की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे इतना भयंकर था कि बस के पलटने के बाद कई लोग बस के अंदर फंसे हुए थे। जिन्हें आसपास के गांव के लोगों की मदद से बस की खिड़िकयां तोड़कर बाहर निकाला गया।

 

ये भी पढ़ें- कोविड अस्पताल में भर्ती महिला से रेप की कोशिश, वार्ड ब्वॉय ने चेकअप के बहाने की छेड़छाड़


लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे थे मजदूर
बस हादसे में घायल हुए एक शख्स ने बताया कि वो दिल्ली में मजदूरी करता था और दिल्ली में रविवार से लॉकडाउन लग गया है। लॉकडाउन की खबर जब वहां काम करने वाले मजदूरों को लगी तो उन्होंने वहां से अपने घरों के लिए पलायन कर दिया। उन डर था कि कहीं पिछली साल की तरह इस साल भी वो लॉकडाउन में न फंस जाएं। सोमवार की रात करीब 2 बजे एक बस से 100 के करीब मजदूर अपने परिवार के साथ बस में सवार होकर छतरपुर के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि उनसे दोगुना किराया भी लिया गया था।

देखें वीडियो- रेमडेसिविरि इंजेक्शन की चोरी और कालाबाजारी करते पकड़ाए अस्पताल के वार्ड ब्वॉय

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80pa9a

Home / Gwalior / लॉकडाउन के डर से घर लौट रहे मजदूरों से भरी बस पलटी, मच गई चीख पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो