आगामी आदेश तक सरकारी अधिकारी-कर्मचारी नहीं ले पाएंगे छुट्टी, जारी हुआ आदेश

बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जारी हुआ आदेश, अगले आदेश तक CL और EL प्रतिबंधित..

 

By: Shailendra Sharma

Published: 09 Apr 2021, 04:22 PM IST

ग्वालियर. तेजी से पैर पसार रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों की छुट्टियों पर रोक लगा दी गई है। ग्वालियर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने इसे लेकर आदेश जारी किया है जिसमें साफ निर्देशित किया गया है कि आगामी आदेश तक जिले के सभी शासकीय अधिकारियों व कर्मचारियों के CL और EL लेने पर प्रतिबंध रहेगा। बता दें कि प्रदेश के साथ ही ग्वालियर जिले में भी कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा है जिससे प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं।

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन से पहले मंडियों में उमड़ी भीड़, दो से तीन गुना महंगी हुईं सब्जियां और फल

02_govt.png

कलेक्टर ने जारी किया आदेश
बता दें कि ग्वालियर शहर में कोरोना का संक्रमण बीते कुछ दिनों में तेजी से फैला है और इसके कारण प्रशासन की चिंताएं और जिम्मेदारी ज्यादा बढ़ गई है। खबरें हैं कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए कुछ अधिकारी व कर्मचारी कोरोना ड्यूटी से बचने के लिए लगातार छुट्टी का आवेदन दे रहे हैं। ऐसे में अगर उन्हें छुट्टी दी जाती है तो काम प्रभावित हो सकता है और इन्हीं सभी बातों को ध्यान में रखते हुए कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने ये आदेश जारी किया है। कलेक्टर की ओर से जारी किए गए आदेश में लिखा है कि प्रशासकीय कार्य की सुविधा के लिए जिले में कार्यरत सभी सरकारी अधिकारी व कर्मचारियों के आकस्मिक तौर पर अर्जित अवकाश यानि CL और EL पर आगामी आदेश तक प्रतिबंध रहेगा।

ये भी पढ़ें- भाईचारे का संदेश : मुस्लिम परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाया 'श्री गणेशाय नम:'

 

सीएम ने की थी 5 DAY वर्किंग की घोषणा
कलेक्टर कौशलेन्द विक्रम सिंह के इस आदेश को लेकर कुछ कर्मचारी संगठनों ने ऐतराज भी जताया है उनका कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते दिनों प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तरों में फाइव डे वर्किंग की घोषणा की थी। जिसके हिसाब से अब प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तरों में रविवार के साथ शनिवार को भी अवकाश रहेगा। वहीं अगर ग्वालियर शहर में कोरोना संक्रमण की बात की जाए तो बीते कुछ दिनों में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से जिले में फैला है और जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 19 हजार को पार कर चुकी है। गुरुवार को भी 298 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं।

देखें वीडियो- सनकी एसडीओ ने बंदूक की नोंक पर पत्नी-बहू को बनाया बंधक

COVID-19
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned