scriptCrime News Revenge Called in crowded market shot serious injured in gwalior city cctv footage | Crime News: पुरानी दुश्मनी का ऐसा बदला, भीड़ भरे बाजार में बुलाया, गोलियां मारीं | Patrika News

Crime News: पुरानी दुश्मनी का ऐसा बदला, भीड़ भरे बाजार में बुलाया, गोलियां मारीं

locationग्वालियरPublished: Nov 27, 2023 09:06:07 am

Submitted by:

Sanjana Kumar

मयूर मार्केट के भीड़ भरे बाजार में रविवार शाम को पांच लोगों ने दुश्मनी का बदला लेने के लिए युवक को गोली मार दी। उस वक्त बाजार में काफी भीड़ थी

crime_in_gwalior_mp_revenge_and_shot.jpg
मयूर मार्केट के भीड़ भरे बाजार में रविवार शाम को पांच लोगों ने दुश्मनी का बदला लेने के लिए युवक को गोली मार दी। उस वक्त बाजार में काफी भीड़ थी। फायरिंग से भगदड़ मच गई। घायल की हालत नाजुक है। उसके सिर में गोली लगी है। जख्मी हालत में उसने गोली मारने वाले दो लोगों के नाम बताए हैं। तीन को वह नहीं पहचान पाया है। बाजार के सीसीटीवी में गोलीबारी की वारदात रिकार्ड हुई है।

मयूर मार्केट में अर्जुन तोमर निवासी गोहद को राजू कुशवाह, हब्बी उर्फ शक्ति सिंह तोमर ने गोली मार दी। इनके साथ तीन युवक और थे। अर्जुन और राजू के बीच दुश्मनी सामने आई है। पुलिस ने बताया अर्जुन तोमर को इन लोगों ने किसी विवाद के मसले पर बात करने बुलाया था। अर्जुन दो तीन दोस्तों के साथ मयूर मार्केट में चाय की दुकान पर था। लक्जरी कार से राजू कुशवाह, हब्बी तोमर और उनके तीन साथी पहुंचे। इन लोगों के बीच बातों में झगड़ा और मारपीट हुई। उसके बाद राजू और उसके साथियों ने पिस्टल से गोलियां चलाईं। एक फायर अर्जुन के सिर में लगा।

दो पहले जख्मी
पुलिस के मुताबिक अर्जुन तोमर दो दिन पहले शुक्रवार रात को एक्सीडेंट में जख्मी हुआ था। उस हालत में राजू और उसकी टीम से बात करने पहुंचा था। उसे जख्मी हालत मे बसंत विहार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी राजू कुशवाह करणी सेना से जुडा बताया गया है।

फुटेज में वारदात रिकार्ड, आरोपियों की तलाश
दो गुटों के बीच मयूर मार्केट में विवाद और गोलीबारी हुई है। इसमें एक युवक को गोली लगी है। उसे इलाज के लिए भर्ती कराया है। बाजार के सीसीटीवी में घटना रिकार्ड हुई है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम दबिश दे रही है।
ऋषिकेश मीणा मुरार और क्राइम ब्रांच एएसपी

ट्रेंडिंग वीडियो