scriptमहिला कॉन्स्टेबल को पति ने प्रताड़ित कर घर से निकाला, वजह कर देगी हैरान | Dowry Case Lady Constable Kicked Out Of House By Husband | Patrika News
ग्वालियर

महिला कॉन्स्टेबल को पति ने प्रताड़ित कर घर से निकाला, वजह कर देगी हैरान

शादी के बाद से ही प्रताड़ित करते थे पति व ससुरालवाले, शादी के 8 साल बाद घर से बाहर निकाला…

ग्वालियरMar 14, 2024 / 05:44 pm

Shailendra Sharma

gwalior_lady_constable.jpg

lady constable dowry case

ग्वालियर में एक महिला कॉन्स्टेबल को दहेज के लिए प्रताड़ित कर घर से निकाले जाने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि महिला कॉन्स्टेबल का पति भी पुलिस विभाग में ही है। दोनों की शादी करीब 8 साल पहले 2016 में हुई थी। महिला कॉन्स्टेबल का आरोप है कि दहेज में कार न लाने के कारण उसे शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जा रहा था और अब घर से बाहर निकाल दिया गया है।

 


मामला शहर के सिटी सेंटर इलाके का है यहां रहने वाली नीलू शर्मा जो कि पुलिस में कॉन्स्टेबल है ने अपने पति व ससुरालवालों के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने और घर से निकालने की शिकायत दर्ज कराई है। नीलू ने अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी साल 2016 में संजय पाराशर के साथ हुई थी। संजय पाराशर बम डिस्पोजल स्क्वॉड में प्रभारी है। शादी के बाद से पति संजय व जेठ अजय पाराशर, ननद और सास कम दहेज लाने का ताना देकर उसे प्रताड़ित करते थे। पति संजय दहेज में कार की डिमांड करता था।
यह भी पढ़ें

तीन दिन से बकरी को गोद में लेकर घूम रहा परिवार, क्या मिलेगा इंसाफ ?




कॉन्स्टेबल नीलू शर्मा ने पुलिस को बताया कि शादी के शुरुआती समय में उसने सोचा कि वक्त के साथ सब ठीक हो जाएगा लेकिन वो गलत थी। पति व ससुरालवालों की प्रताड़ना वक्त से और बढ़ गई। कम दहेज व दहेज में कार लाने की डिमांड कर उसे और भी ज्यादा प्रताड़ित किया जाने लगा और बीते दिनों तो पति संजय पाराशर ने ये कहते हुए उसे घर से निकाल दिया कि अगर घर में वापस आना है तो साथ में कार लानी होगी। पुलिस ने पीड़ित महिला आरक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।
देखें वीडियो- महापौर पति के सामने अधिकारियों ने किया सरेंडर

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8u9tfw

Home / Gwalior / महिला कॉन्स्टेबल को पति ने प्रताड़ित कर घर से निकाला, वजह कर देगी हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो