scriptहथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम पर किया ताबड़तोड़ फायरिंग,दुकानदारों में हड़कंप | Firing In Morena Latest Hindi Samachar | Patrika News
ग्वालियर

हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम पर किया ताबड़तोड़ फायरिंग,दुकानदारों में हड़कंप

हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम पर किया ताबड़तोड़ फायरिंग,दुकानदारों में हड़कंप

ग्वालियरMay 08, 2018 / 09:13 pm

monu sahu

shop
ग्वालियर। मुरैना के बानमोर कस्बे के सदर बाजार में रात को आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने कस्बे के सबसे बड़े ज्वैलरी शो-रूम मां हरिसिद्धी ज्वैलर्स पर डकैती का प्रयास किया, लेकिन दुकान संचालक व पड़ोसियों की हिम्मत दिखाने पर बदमाश कट्टे से फायर करते हुए भाग गए। इस हड़बड़ाहट में बदमाश एक नई बाइक भी मौके पर छोड़ गए। डकैती की सूचना मिलने के लगभग ४५ मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिससे व्यापारियों में आक्रोश भी देखा गया। मां हरि सिद्धी ज्वैलर्स के संचालक पंकज गोयल व उनके भाई सुनील गोयल रविवार सोमवार की दरमियानी रात १०.४० बजे घर जाने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने एक बैग में पैसे और ज्वैलरी भरी।
इसी बीच तीन बाइकों से आए लगभग आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश दुकान का शटर उठाकर अंदर घुस आए,अंदर आते ही उन्होंने कट्टा तान लिया और बैग छीनने का प्रयास करने लगे, लेकिन सुनील गोयल के हाथ में बैग था जिससे वह लटक गए। जिस पर बदमाशों ने उन पर एक फायर कर दिया,लेकिन सुनील बच गए। इसी बीच बदमाश बैग को बाहर तक ले लाए, लेकिन सुनील ने बैग नहीं छोड़ा। उधर हंगामा होता देख आस पड़ोस के दुकानदार भी वहां इकट्ठा हो गए, जिस पर बदमाशों ने बैग को वहीं छोड़ा और कट्टे से दूसरा फायर कर दिया और बाइकों से भागने लगे। इसी बीच भागने की हड़बड़ाहट में बदमाश अपनी एक बाइक मौके पर छोड़कर भाग निकले।
उधर व्यापारियों ने ज्वैलर्स की दुकान पर डकैती के प्रयास पर पुलिस की डायल १०० गाडी को सूचना दी,लेकिन गाड़ी दूसरी जगह होने की बात कह दी गई,जिसके बाद कुछ व्यापारी बानमोर थाने पहुंचे। जिसके ४५ मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जहां बदमाशों द्वारा छोड़ी नई बिना नंबर की बाइक को जब्त किया। उधर व्यापारी पुलिस की लेटलतीफी से आक्रोशित नजर आए। समय रहते अगर पुलिस मौके पर पहुंचती तो संभवत: बदमाशों को पकड़ा जा सकता था।
दो माह पूर्व ही खुला था शो-रूम,नहीं थे कैमरे के कनेक्शन
कस्बे के सदर बाजार में ज्यादातर सराफा की दुकानें हैं। पंकज गोयल ने दो माह पूर्व ही शो-रूम खोला था। दुकान मेंं अभी कैमरे लगाने का काम चालू था। कैमरे लगे हुए थे, लेकिन अभी तक उनके कनेक्शन नहीं हो सके हैं जिसकी वजह से बदमाशों के फुटेज नहीं आ सके। इसके साथ ही शो-रूम के आस पड़ोस की दुकानों पर भी कैमरे मौजूद नहीं थे।
15 दिन से की जा रही थी बदमाशों द्वारा रैकी
व्यापारियों ने बताया कि बदमाश पिछले १५ दिन से वारदात को अंजाम देने के लिए रैकी कर रहे थे। दरअसल बदमाशों द्वारा मौके पर छोड़ी गई नई बाइक को शो-रूम के सामने लगातार देखा जा रहा था। एक युवक इसी बाइक से लगातार चक्कर काट रहा था, लेकिन तब इस बात का ध्यान नहीं दिया गया, लेकिन मौके पर छोड़ी बाइक को देखकर सारा मामला साफ हो गया।
दो वर्ष पूर्व भी हुई थी व्यापारी के साथ वारदात
सदर बाजार में बदमाशों द्वारा दो वर्ष पूर्व भी सराफा व्यापारी रवि सोनी के साथ वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश रवि सोनी से दिनदहाड़े बैग छीनकर ले गए, लेकिन यहां भी आस पड़ोस के लोगों ने पीछा किया तो बैग छोड़कर भाग गए। उस समय बदमाश हापुड़ उत्तरप्रदेश के बताए गए थे।

Home / Gwalior / हथियारबंद बदमाशों ने ज्वैलरी शोरूम पर किया ताबड़तोड़ फायरिंग,दुकानदारों में हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो