script सवा साल से शताब्दीपुरम से लखन्पुर मार्ग पर चार सौ मीटर का हिस्सा छोड़ा | Four hundred meter stretch left on Shatabdipuram to Lakhanpur road for | Patrika News

सवा साल से शताब्दीपुरम से लखन्पुर मार्ग पर चार सौ मीटर का हिस्सा छोड़ा

locationग्वालियरPublished: Dec 24, 2023 08:27:34 pm

Submitted by:

Neeraj Chaturvedi

पुराने बिजली के खंबे तक नहीं हटाए गए

सवा साल से शताब्दीपुरम से लखन्पुर मार्ग पर चार सौ मीटर का हिस्सा छोड़ा
सवा साल से शताब्दीपुरम से लखन्पुर मार्ग पर चार सौ मीटर का हिस्सा छोड़ा
ग्वालियर . भिंड रोड पर लोड कम करने के लिए यूनिपेच फैक्ट्री से शनिचरा तक एक नया रास्ता पिछले तीन साल से बनाया जा रहा है। इसमें कुछ हिस्सा नगर निगम ने बनाया है। जहां पर शताब्दीपुरम से लखमीपुर तक एक 400 मीटर का हिस्सा लगभग सवा साल से छोड़ दिया गया है। इसके न बनने से यहां निकलने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। हालात यह हो गए है कि इस 400 मीटर के हिस्से में लोगों को एक ही सडक़ से आना जाना पड़ रहा है। इस रास्ते के बीच में चार- पांच बिजली के खंबे भी अभी तक लगे हुए है। अगर यह खंबे शिफ्ट हो जाए और सडक़ बन जाए तो लोगों को काफी राहत मिल सकती है। लगभग दो किलो मीटर के इस मार्ग के बनने से भिंड रोड पर ट्रेफिक काफी कम हो गया है। छोट- बड़े कई वाहन अब इसी रास्ते से आ जा रहे है।
बिजली पोल तो है लाइन नहीं
यूनिपेज फैक्ट्री से इस सडक़ पर लाइट नहीं होने से शाम होते ही अंधेरे में लोगों को निकलना पड़ता है। यहां पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है। सडक़ के दोनों तरफ बिजली के पोल तो है, लेकिन स्ट्रीट लाइट नहीं लगाई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो