scriptहाई सिक्योरिटी में गुंडों ने ट़्रक ऑपरेटर को गोलियां मारीं | Goons shot at truck operator in high security | Patrika News
ग्वालियर

हाई सिक्योरिटी में गुंडों ने ट़्रक ऑपरेटर को गोलियां मारीं

हत्या करने के इरादे से पिस्टल से चलाई गोलियांपुलिस हाई अलर्ट पर फिर भी भाग गए गुंडे

ग्वालियरNov 27, 2021 / 01:33 am

Puneet Shriwastav

two goons opened fire on a transport businessman

हाई सिक्योरिटी में गुंडों ने ट़्रक ऑपरेटर को गोलियां मारीं

ग्वालियर। सरसंघचालक डा. मोहन भागवत के शहर में आने की वजह पुलिस हाई अलर्ट पर है। उसके बावजूद शुक्रवार रात को दो गुंडों ने तानसेन रोड पर सरेआम ट््रांसपोर्ट कारोबारी को दो गोलियां मार दीं। बेधडक़ वारदात कर गुुंडे पुलिस को चुनौती देकर भाग गए।
जख्मी कारोबारी को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक है। कारोबारी को गोली मारने वाला गुंडा कुछ साल पहले इसी स्पॉट पर केबल कारोबारी की गोलियां मारकर हत्या में भी शामिल रहा है।
शुक्रवार शाम को पूरे शहर में पुलिस का मूवमेंट था, क्योंकि सरसंघचालक मोहन भागवत शहर में आने वाले थे। उनकी अगवानी और सुरक्षा के लिए पुलिस अफसर अमले के साथ स्टेशन पर थे। उसी दौरान तानसेन रोड पर गुंडे बंटी भदौरिया और उसके दो साथियों ने ट््रांसपोर्ट कारोबारी पुष्पेन्द्र तोमर को गोलियां मारीं।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया पुष्पेन्द्र चाय की गुमटी पर आया था। तब बंटी भी उसी दुकान पर आ गया। उसने पुष्पेन्द्र से गाडी हटाने के लिए कहा। इस पर दोनों में कहासुनी हुई। बंटी नशे में था। उसके साथ दो बदमाश और थे। बंटी ने तैश में आकर पिस्टल निकाली और पुष्पेन्द्र पर दो फायर किए। दोनों गोलियां पुष्पेन्द्र के पेट में धंसी।
धमकी देकर भाग गए गुंडे
पुष्पेन्द्र को सरेआम मारकर गुंडे वहां मौजूद लोगों को चुप रहने की धमकी देकर भाग गए। जख्मी पुष्पेन्द्र को लोग उठाकर जेएएच लाए। लेकिन वहां इलाज संतोषजनक नहीं लगा तो अस्पताल रोड पर निजी अस्पताल में ले गए। पुष्पेन्द्र की हालत नाजुक बताई गई है। वारदात का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तब तक गुंडे भाग चुके थे।

Home / Gwalior / हाई सिक्योरिटी में गुंडों ने ट़्रक ऑपरेटर को गोलियां मारीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो