scriptBus Accident: गुजरात जा रही बस का एक्सीडेंट, 3 की मौत, कई घायल | gwalior to gujrat bus accident dungarpur rajasthan news | Patrika News
ग्वालियर

Bus Accident: गुजरात जा रही बस का एक्सीडेंट, 3 की मौत, कई घायल

bus accident- बस में सवार थे ग्वालियर और चंबल के यात्री, निजी ट्रैवल्स की थी बस…।

ग्वालियरAug 08, 2022 / 01:53 pm

Manish Gite

dungarpur1.png

 

ग्वालियर। गुजरात (gujrat) जा रही निजी ट्रैवल्स की एक लग्जरी बस राजस्थान (rajasthan) में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक यात्री घायल हो गए। मृतकों और घायलों में ग्वालियर-चंबल के यात्री शामिल हैं। हादसा सोमवार सुबह डूंगरपुर (dungarpur) से गुजरे नेशनल हाईवे 48 पर हुआ है।

 

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस के अनुसार मृतकों में भिंड के रहने वाले कल्याण सिंह और एक बच्ची निधि (6) की पहचान हो गई है, जबकि एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के वक्त बस में 10 से अधिक यात्री सवार थे। मृतकों के शव को डूंगरपुर के मर्चुरी में रखा गया है।

यह भी पढ़ेंः

EOW की बड़ी कार्रवाई, सुबहृ-सुबह मिली करोडो़ं की बेनामी संपत्ति

लेहणा घाटी पर हुआ हादसा

यह बस मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के ग्वालियर से गुजरात (gwalior to gujrat) के लिए रवाना हुई थी। बस नेशनल हाईवे 48 (nh-48) से गुजर रही थी, तभी डूंगरपुर जिले के लेहणा घाटी को पार कर रही थी तभी बस के ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण छूट गया और बस खाई में गिरने से पहले ही पलटकर रैलिंग के पास रुक गई। यदि बस खाई में गिर जाती तो और भी जनहानि हो सकती थी।

बताया जाता है कि भारी बारिश (heavy rain) के कारण यह हादसा हुआ है। निजी ट्रैवल्स की यह बस अनियंत्रित हो गई थी। बारिश के चलते सड़क पर भी कई जगह पानी भरा हुआ था। तेज रफ्तार होने के कारण बस को काबू करना मुश्किल हो गया और बस पलटकर खाई के किनारे पर पलट गई।

 

यह भी पढ़ेंः

Parvati Mata Mandir: घने जंगलों के बीच, 3 हजार फीट ऊंची पहाड़ी पर हैं पार्वती माता मंदिर

gwa-1.jpg

यह हैं घायल यात्री

हादसे में ग्वालियर क्षेत्र के कई यात्री घायल हुए हैं, उनमें हिना पुत्री इसराज खान निवासी ग्वालियर, गुलिशा (30) पत्नी इसराज खान, निसार (6) पुत्र बहादुर निवासी ग्वालियर, निराली (11) पुत्री बहादुर, गल्लु सिंह (25) पुत्र हिम्मत सिंह निवासी भिंड, मनीषा (20) पत्नी गल्लूसिंह, दंशिका (6) पुत्री कल्याण सिंह निवासी छोटा रायपुर, सावित्री (58) पत्नी रामप्रसाद निवासी ग्वालियर, अमित सोनी (39) पुत्र योग प्रसाद सोनी निवासी भिंड, गिरजा (30) पत्नी बहादुर सिंह निवासी धनोली, संजीव (18) पुत्र अरदास कुशवाह निवासी भिंड, मोहित (20) पुत्र राजकुमार कुशवाह निवासी भिंड के रूप में हुई है। सभी घायलों का बिछीवाड़ा और डूंगरपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

https://youtu.be/DZzoioXIwuQ

Home / Gwalior / Bus Accident: गुजरात जा रही बस का एक्सीडेंट, 3 की मौत, कई घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो