scriptगृहमंत्री बाला बच्चन बोले शुद्ध के लिए युद्ध की शुरुआत हो चुकी है | home minister bala bachchan statement on mafia | Patrika News
ग्वालियर

गृहमंत्री बाला बच्चन बोले शुद्ध के लिए युद्ध की शुरुआत हो चुकी है

शहर के सर्किट हाउस में पत्रकारों और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से की चर्चा

ग्वालियरDec 13, 2019 / 05:03 pm

monu sahu

home minister bala bachchan statement on mafia

गृहमंत्री बाला बच्चन बोले शुद्ध के लिए युद्ध की शुरुआत हो चुकी है,गृहमंत्री बाला बच्चन बोले शुद्ध के लिए युद्ध की शुरुआत हो चुकी है,गृहमंत्री बाला बच्चन बोले शुद्ध के लिए युद्ध की शुरुआत हो चुकी है

ग्वालियर। प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन शुक्रवार की सुबह को ग्वालियर आए। वह सीधे सर्किट हाउस पहुंचे जहां कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि शुद्ध के लिए जो युद्ध चल रहा है उसकी शुरुआत गृह विभाग में भी हो चुकी है। इंदौर और ग्वालियर इसके ताजा उदाहरण है, प्रदेश सरकार का उद्देश्य है कि हमारा प्रदेश अपराध और अपराधी मुक्त बने।
बारिश और शीतलहर ने कंपकंपाया चंबल, 24 घंटे में इन जिलों में बढ़ेगी भारी ठंड और बारिश!

माफिया को लेकर पूछे गए सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि माफियाओं की पूरी सूची बन चुकी है चाहे कोई भी माफिया हो अब हमारी नजर से बच नहीं सकेगा। हालांकि माफिया को लेकर पूछे गए नामों पर वह टाल गए। वहीं पुलिस विभाग में आउट ऑफ टर्न प्रमोशन को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि अगर जहां आवश्यकता हुई और जरूरत पड़ी तो उसी के अनुसार निर्णय लिया जाएगा।
बस और लोडिंग वाहन में भिंड़त, दो की मौत व पांच घायल

उन्होंने बताया कि अभी रेत पर 1250 करोड़ का रेवेन्यू मिला है। जबकि पुरानी सरकार सिर्फ 220 या 235 करोड का रेवेन्यू ले पाती थी इससे पता चलता है कि हर साल 1000 करोड़ से ज्यादा का लॉस हो रहा था यह कहां जाता था कैसे निकाला जाएगा इस पर भी विचार किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो