scriptJyotiraditya Scindia : ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अमेरिका से आई बड़ी खुशखबरी! | Jyotiraditya Scindia had big good news from america | Patrika News
ग्वालियर

Jyotiraditya Scindia : ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अमेरिका से आई बड़ी खुशखबरी!

Jyotiraditya Scindia : सिंधिया परिवार के लिए लंबे समय बाद बड़ी खुशखबरी सामने आई है। उनकी बेटी अनन्या ने अमेरिका से ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है।

ग्वालियरJun 08, 2024 / 10:30 am

Himanshu Singh

jyotiraditya scindia
मध्यप्रदेश के सिंधिया परिवार के लिए लंबे समय बाद खुशखबरी आई है। राजमाता स्व. माधवी राजे सिंधिया के जाने के बाद से परिवार में दुखों का पहाड़ टूट गया था। अब उनके लिए अमेरिका से बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इसको लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल पर पोस्ट भी किया है। तो आइए जानते हैं क्या है उस पोस्ट का अमेरिका कनेक्शन….


क्या है पोस्ट का अमेरिका कनेक्शन


ज्योतिरादित्य सिंधिया की बेटी अनन्या राजे ने अमेरिका के स्कूल ऑफ डिजाइन से अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया। जिसकी जानकारी सिंधिया ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि इस महीने की शुरुआत में मेरी प्यारी बेटी अनन्या राजे ने रोड आइलैंड स्कूल ऑफ डिज़ाइन (RISS) से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। यह एक पिता के रूप में मेरे लिए एक ऐतिहासिक क्षण है।ये ऐसे मोड़ हैं जो हमारे दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो जाते हैं, क्योंकि हम अपने बच्चों को बढ़ते, सफल होते और हमें बहुत गर्व महसूस करते देखते हैं।
इसी मौके पर अनन्या राजे सिंधिया की भी कई तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें उनकी मां प्रियदर्शिनी राजे और भाई महा आर्यमन सिंधिया भी दिखाई दे रहे है। बता दें कि गुना लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव जीत गए हैं।

Hindi News/ Gwalior / Jyotiraditya Scindia : ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अमेरिका से आई बड़ी खुशखबरी!

ट्रेंडिंग वीडियो