scriptहोम आइसोलेट कोरोना मरीज ने कहा कुछ ऐसा, सिंधिया को हाथ जोड़कर बोलना पड़ा- ऐसा मत कहो भैया | jyotiraditya scindia inquired well being of home isolated patients | Patrika News
ग्वालियर

होम आइसोलेट कोरोना मरीज ने कहा कुछ ऐसा, सिंधिया को हाथ जोड़कर बोलना पड़ा- ऐसा मत कहो भैया

ग्वालियर स्मार्ट सिटी कंपनी के कंट्रोल कमांड सेंटर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही होम आइसोलेट कोरोना संक्रमितों से उन्होंने बातचीत भी की।

ग्वालियरJan 27, 2022 / 06:09 pm

Faiz

News

होम आइसोलेट कोरोना मरीज ने कहा कुछ ऐसा, सिंधिया को हाथ जोड़कर बोलना पड़ा- ऐसा मत कहो भैया

ग्वालियर. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को एक दिवसीय दौर पर अपने गृह नगर ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान वो ग्वालियर स्मार्ट सिटी कंपनी के कंट्रोल कमांड सेंटर पहुंचे। यहां की व्यवस्थाओं का तो उन्होंने जायजा लिया ही, साथ ही साथ होम आइसोलेट कोरोना संक्रमितों से उन्होंने बातचीत भी की। हालचाल जानने के दौरान एक संक्रमित ने बातचीत के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया से कहा कि, ‘अगर कोरोना होने पर आप से बात की जा सकती है तो मैं चाहता हूं कि, मुझे बार बार कोरोना हो, ताकि आसे बात कर सकूं। इसपर सिंधिया ने मरीज से हाथ जोड़कर कहा कि, ऐसी बात नहीं कहो भैया, ठीक हो जाओ तो आकर मुझसे मिलना।


बता दें कि, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को शहरमें स्थित मोतीमहल पहुंचे, यहां उन्होंने ग्वालियर स्मार्ट सिटी कंपनी के कंट्रोल कमांड सेंटर में कोरोना की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर ग्वालियर जिले में कोरोना के हालातों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान सिंधिया ने ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा चलाए जा रहे कोविड हेल्पलाइन सेवा द्वारा होम आइसोलेटेड कोरोना मरीजों से फोन कॉल एवं व्हाट्सअप वीडियो सिस्टम के जरिए हाल चाल जाना।

 

यह भी पढ़ें- ये जमीन उगल रही है हीरा, आप भी किस्मत आजमाकर बन सकते हैं मालामाल, ऐसे मिल रहा मौका


सिंधिया ने जाना प्रशासन का सहयोग

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87d2rq

इस दौरान सिंधिया ने न सिर्फ मरीजों का हालचाल जाना बल्कि, प्रशासन से मिल रहे सहयोग के बारे में भी मरीजों से जाना। सिंधिया से बातचीत के दौरान ज्यादातर मरीजों ने प्रशासन की कोविड हेल्प लाइन सेवा और स्मार्ट सिटी के कंट्रोल कमांड सेंटर से डॉक्टर्स की सलाह एवं दवाई किट दिए जाने की तारीफ की।

 

मजार पर नाराज हुईं बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, देखें वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87c6mj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो